कॉमेडी स्केच से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले जितेंद्र कुमार को तो आप सभी जानते ही हैं. उसके बाद जितेंद्र कई सुपर हिट वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में इनकी वेब सीरीज पंचायत सीजन 2 अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी, और इस सीरीज ने भी खूब धमाल मचाई थी. वेब सीरीज में जितेंद्र ने सचिव जी का किरदार निभाया था जिससे वह खूब लाइमलाइट हुए थे.

आपको बता दें कि सचिव जी करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं. इन्होंने अपने वेब सीरीज और एडवरटाइजमेंट से काफी पैसा कमाया हैं. जितेंद्र ने अपनी वेब सीरीज पंचायत के एक एक एपिसोड से लगभग 50 हजार रुपए भी लिए है पंचायत सीजन 2 में 8 एपिसोड्स है इसके मुताबिक इन्होंने करीब 4 लाख रुपए की इस वेब सीरीज से कमाई की हैं.

जितेंद्र कुमार का कितना है नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट के माने, तो जितेंद्र ने हर एक एपिसोड से 50 हजार नहीं बल्कि 4 लाख रुपए तक फीस चार्ज की हैं. वेब सीरीज और फिल्मों को हटाकर जितेंद्र विज्ञापन से भी करोड़ों की कमाई कर लेते हैं. बात करे जितेंद्र के नेट वर्थ की तो इनका करीब 7 करोड़ रुपए तक का नेट वर्थ है.

आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार एक एक्टर बनने से पहले आईआईटी इंजीनियर हुआ करते थे. जितेंद्र बाद में इंजीनियरिंग छोड़ कर मुंबई आ गए. उसके बाद उन्होंने अपने दम पर एक अलग ही पहचान बना लिया है. जितेंद्र ने पंचायत और पंचायत 2 जैसी मशहूर वेब सीरीज में काम किया है. जितेंद्र ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ भी फिल्म ” सुभ मंगल ज्यादा सावधान” में भी काम किया है इसके साथ ही इनकी वेब सीरीज “कोटा फैक्ट्री” ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

जितेंद्र कुमार महंगी कारों का रखते है कलेक्शन

आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार के पास मुंबई में खुद का एक आलीशान घर भी हैं, और साथ ही जितेंद्र महंगी कारों का कलेक्शन भी रखते हैं. इनके पास 88.18 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350 है और 82.10 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज ई क्लास के साथ साथ 48.43 लाख की टोयटा फॉर्च्यूनर जैसी कई महंगी कारे हैं.

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड ने ठुकराया तो OTT ने अपनाया, OTT के वजह से बदली इन सितारों की किस्मत