साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलन का अब पार्ट 2 रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम दिशा पाटनी अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत राकेश महादकर से होती है. जो पिछले फिल्म में विलन था यानी रितेश देशमुख. इसके बाद कहा जाता है की राकेश ने 18 लड़कियों का मर्डर किया है. इसके बाद दर्शक कयास लगा रहे थे कि फिल्म एक विलन की कहानी खत्म होने वाली है लेकिन ठीक 8 साल बाद इस फिल्म को पार्ट 2 में तब्दील किया गया है.

रोमांस करते हुए नजर आएंगे सितारे

बता दें कि या फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर के शुरुआत में जॉन अब्राहम की एंट्री होती है. और ऐसा लगता है कि जॉन अब्राहम ही इस फिल्म में विलेन है हालांकि बाद में जॉन अब्राहम दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं ऐसा बताया जा रहा है कि आप फिल्म थ्रिलर और रोमांस से पूरी तरह प्रेरित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अर्जुन कपूर भी हैं. और उन्हें भी तारा के साथ रोमांस करते हुए इस ट्रेलर में देखा जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है की एक्टर अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम इस फिल्म में आपस में भिड़ने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म में तारा और दिशा दोनों ही नजर आएंगी और उन्होंने ट्रेलर के एक झलक में खुद को विलेन के तौर पर प्रस्तुत किया है. और इस ट्रेलर मैं ऐसा लगता है कि तारा और दिशा दोनों ही विलन है.

ये भी पढ़ें बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गीरी जॉन अब्राहम की अटैक, हुई बूरी तरह फ्लॉप

लोगों को पसंद आ रहा है ट्रेलर

जानकारी के लिए बता दे कि या फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब मनोरंजित कर रहा है. और दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं इस फिल्म का ट्रेलर t-series के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर किया गया है जिसे अब तक लाखों भी उस मिल चुके हैं.

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक जॉन अब्राहम अपने लुक और अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए जाने जाते हैं.जॉन ने बॉलीवुड में एक से बडकर एक फिल्मों में काम किया है.बता दें की जॉन अब्राहम शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं.और इस फिल्म के लिए दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर जॉन अब्राहम ने कह दी बड़ी बात, मुझे नहीं पसंद 299 या 499 में कोई …!