तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया का काफी पॉपूलर शो है. यह शो लगातार 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. 13 सालों के सफर में इस शो में ज्यादातर कलाकार ऐसे हैं जो इसके साथ शुरूआत से ही जुड़ हुए हैं, वहीं कुछ कलाकारों ने शो को अलविदा भी कह दिया. और उन्हीं में से एक नाम है दया भाभी फेम दिशा वकानी का जो इस शो के साथ शुरूआत से ही जुड़ी हुईं थीं. लेकिन साल 2017 के बाद से ही वह इस शो से दूर चल रही हैं.वहीं बीच बीच में दिशा वकानी के इस शो में वापसी करने की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अब तक शो में वापसी नहीं की है. वहीं दिशा वकानी के बाद अब जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रहीं है. कुछ समय से ऐसी खबरें चल रही हैं की जल्द दिलीप जोशी भी इस शो को अलविदा कह सकते हैं.

वहीं इस खबर पर अब खुद दिलीप जोशी ने खुलकर बात की है. मीडिया से बातचीत करते हुए दिलीप जोशी ने कहा जब मेरा यह शो काफी सही चल रहा है, और इस शो से मुझे दर्शकों का काफी प्यार मिला है तो फिर किसी दूसरी चीज़ के लिए मैं इसे क्यों छोड़ूं.

यह भी पढ़ें – अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफर नहीं होता तो एक्टिंग छोड़ने वाले थे दिलीप जोशी, लेकिन जेठालाल बन छा गए

बहरहाल शो छोड़ने की वायरल हो रही खबरों के बीच दिलीप जोशी ने यह साफ कर दिया है की वह इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं वायरल हो रही है खबरें महज़ एक अफवाह है.

बता दें दिलीप जोशी इस शो के साथ शुरूआत से ही जुड़े हुए हैं. वहीं यह शो दिलीप जोशी को ऐसे समय में ऑफर हुई थी जब उनके पास कुछ भी काम नहीं था, वो बिल्कुल बेरोज़गार थे. लेकिन फिर जब उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए साइन किया गया फिर उसके बाद उनकी किस्मत ही बदल गई, और यह शो इतना हिट हुआ की दिलीप जोशी जेठालाल के तौर पर घर-घर में पॉप्यूलर हुए.      यह भी पढ़ें – दिलीप जोशी नहीं ब्लकि यह सारे ऐक्टर्स थे जेठालाल के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद