इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. देशभर में धूमधाम से शादियां हो रही है. वहीं इस शादियों के सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी से जुड़े लोग भी पीछे नहीं है. हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बन्धे हैं. वहीं विकी जैन और अंकिता लोखंडे ने भी शादी कर ली है. इसी बीच तारक मेहता शो से पहचान बनाने वाले दिलीप जोशी की बेटी भी शादी के बंधन में बंध चुकी है, और शादी की खास तस्वीरें खुद जेठालाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

बता दें, हाल ही में उनकी बेटी नयती जोशी शादी के पवित्र बंधन में बंधी है. पिछले कई दिनों से शादी की रस्में चल रही थीं. बता दें दिलीप जोशी की बेटी की शादी मुंबई के ताज होटल में बड़े ही आलीशान अंदाज में संपन्न हुई है इस शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. नयती जोशी की शादी में तारक मेहता टीवी सीरियल से जुड़े कई एक्टर और एक्ट्रेस शामिल हुए थे बता दें.

नयति जोशी की शादी यशोवर्धन मिश्रा से हुई है. जिनके पिता अशोक मिश्रा इंडस्ट्री में ही लेखक हैं. बता दे हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें जेठालाल यानी दिलीप जोशी ढोल नगाड़ा के आगे जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे.

देखा जा सकता था कि जेठालाल बड़े ही खुश नजर आ रहे थे और अपनी बेटी की मेहंदी सेरेमनी में जबरदस्त डांस का जलवा सभी को दिखा रहे थे. अक्सर देखा जाता है कि दिलीप जोशी अपने परिवार को कैमरों की लाइम-लाइट से दूर रखना पसंद करते हैं.

हालांकि, इस मौके पर उन्होंने खुद अपनी बेटी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और इसके साथ ही कैप्शन में दूल्हे राजा का भी स्वागत किया दिलीप जोशी ने लिखा कि”धन्यवाद जिन्होंने कपल के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज कर हमारी खुशी शेयर की. जय स्वामीनारायण गौरतलब है कि नयति जोशी और यशोवर्धन पिछले 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब आकर उन्होंने खुशी-खुशी शादी कर ली है.