हाल ही में ITA अवॉर्ड फंक्शंस का आयोजन किया गया था इस आयोजन में टेलीविजन से जुड़े तमाम सेलेब्स पहुंचे थे इस दौरान धारावाहिक सीरियल तारक मेहता में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी शिरकत की थी. इसके साथ ही इसमें जेठालाल (दिलीप जोशी) भी पहुंचे थे इस दौरान बबीता जी का लुक वाकई दमदार लग रहा था लेकिन जेठालाल के लुक में भी कोई कमी नहीं थी. एक मौका आया जब जेठालाल और बबीता जी एक साथ पैपराज़ी के सामने फोटो क्लिक करवा रहे थे तो वहां मौजूद लोग शोर मचाने लगे और लोग कहने लगे कि जेठालाल मुनमुन दत्ता के सामने शर्मा रहे हैं.

जैसा इस ITA अवार्ड फंक्शन में देखने को मिला वैसा अक्सर टीवी सीरियल में होता है. जहां जेठालाल मुनमुन दत्ता के प्यार में पागल रहते हैं और उनके सामने कई बार शर्माते हुए भी दिखाई देते हैं. लेकिन असल लाइफ में भी पता चल गया है कि जेठालाल उनसे वाकई में शर्माते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल है. इसमें देखा जा सकता है जेठालाल पैपराज़ी के सामने फोटोज़ क्लिक करवा रहे हैं.  इतने में ही वहां मुनमुन दत्ता आ जाती हैं और वह भी पैपराज़ी के सामने फोटो क्लिक करवाती हैं. बस इतने पर ही वहां मौजूद फैंस इन दोनों का नाम ले लेकर चिल्लाने लगते हैं. जेठालाल और बबीता जी का यह क्यूट लिटिल चेंप अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. इस दौरान देखा जा सकता है बबीता जी ने वाइट कलर की अट्रैक्टिव ड्रेस पहनी हुई है वहीं जेठालाल भी कोट पैंट में काफी जच रहे हैं.

यह भी पढ़ें – आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार आपको बना देगा उनका दीवाना

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी भरपूर प्यार मिल रहा है और सिल्वर स्क्रीन के बाहर भी इन दोनों की बॉन्डिंग पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे इस दौरान एक चीज़ और नोटिस की गयी वह था जेठा लाल यानी दिलीप जोशी का रिएक्शन जब इनके पास मुनमुन दत्ता आती हैं. तो इन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

यह भी पढ़ें – सिर्फ बबीता जी ही नहीं उनकी तरह इन टीवी एक्टर्स को भी पुलिस ले चुकी है हिरासत में, खा चुके हैं जेल की हवा