शाहिद फिल्म जर्सी में शानदार काम करते हुए नजर आए हैं।आपको बता दें की फिल्म जर्सी साउथ सुपरस्टार नानी की रीमेक फिल्म है.और इस फिल्म के रीमेक में शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका का किरदार निभाते हुए नजर आएं हैं.फिल्म की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में शाहिद कपूर ,मृणाल ठाकुर,पंकज कुमार,शरद केलकर जैसे अभिनेताओं ने फिल्म जर्सी में चार चांद लगा दिए हैं.बता दें की इस फिल्म का निर्देशन तिन्ननुरी ने किया है.

सिनेमाघरों में देख सकते हैं यह फिल्म

बता दें की जब साउथ सुपरस्टार नानी ने यह फिल्म को बनाया था तब भी इस फिल्म का नाम जर्सी था.और शहीद कपूर की यह फिल्म जर्सी के नाम से ही की है.और नानी ने फिल्म जर्सी में शानदार एक्टिंग किया था.और अब शाहिद कपूरने इस फिल्म में अपनी कितनी जान झोंकी है .ये जानने के लिए आपको यह पूरा आर्टिकल पढ़ना पड़ेगा.

यह भी पढ़े : कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के बारे में बोल दी ऐसी बात, जिसे सुनकर हर कोई रह हैरान जाएगा

कैसी है फिल्म जर्सी

बता दे की फिल्म में एक सीन है.और इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक छक्के मारे होते हैं और उनका बेटा स्टेडियम में बैठ ताली बजा रहा होता है.और इस समय शाहिद का बेटा अपने पिता के लिए सम्मान भरी निगाहों से देखता है.बात दें की जिस तरह डायरेक्टर गौतम तिन्नुरी ने तमिल फिल्म जर्सी को डायरेक्ट किया था ठीक उसी प्रकार से शहीद कपूर की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.वहीं फिल्म में इमोशंस से भरपूर है.

फिल्म में मृणाल ठाकुर का अहम रोल

फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर अपनी भूमिका के साथ न्याय करते हुए नजर आती हैं. वहीं पंकज कपूर ने भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से इस फिल्म में चार चांद लगा दिए है.और वे इस फिल्म की बैकबोन है.इस फिल्म की स्टोरी बहुत ही जबरदस्त है.और आपको यह फिल्म देखना चाहिए.अब ये आने वाला समय बताएगा की फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी.

यह भी पढे़ : तो इस वजह से बड़ी बजट की फिल्में करने से डरते हैं शाहिद कपूर, आखिरकार बता ही दिया सच्चाई