हिंदी सिनेमा में जब सास बहू की जोड़ीयों की बात की जाएगी तो उसमें ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की जोड़ी का नाम सबसे ऊपर आएगा. बॉलीवुड की सास बहू की यह जोड़ी बेहद ही लोकप्रिय जोड़ी मानी जाती है. कहा जाता है कि यह जोड़ी सास और बहू के रिश्ते को अच्छे तरीके से निभाना जानती हैं. जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच काफी बेहतर म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग है. इन दोनों की बॉन्डिंग हमेशा ही सास बहू की जोड़ियों के लिए प्रेरणा का काम करती है.

दरअसल, एक बार जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को नर्स कह दिया था. अगर आप इसके पीछे की वजह जानेंगे तो आप भी मुस्कुरा उठेंगे. बता दें, साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे और शादी के 4 साल बाद यह दोनों माता-पिता बने थे.

आराध्या के जन्म के दौरान ही जया बच्चन का एक इंटरव्यू काफी सुर्खियों में रहा था. इस इंटरव्यू में जया बच्चन से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे, जिनमें से एक सवाल था कि ऐश्वर्या राय कैसी मां हैं. इस पर जया बच्चन ने कहा था कि वह बिल्कुल नर्स है, वह अपनी बेटी की बेहद ही केयर करती है और कोई भी काम नौकरानी के ऊपर नहीं छोड़ती है.

इसी बीच जया बच्चन ने कहा था कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी बहू मिली है जो मेरी पोती का बेहद ख्याल रखती है. वहीं बताते चलें ऐश्वर्या राय की अमिताभ बच्चन के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी की तरह रखते हैं और जब भी ऐश्वर्या काम से घर लौटती हैं तो अमिताभ बच्चन का चेहरा खुशी से खिलखिला उठता है.

ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह काफी समय बाद एक सीरीज़ से वापसी करने को तैयार हैं. बता दें,ऐश्वर्या इन दिनों ponniyin selvan वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. ऐश्वर्या राय क यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर साल 2022 में देखने को मिल सकती है.