टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा शो बिग बॉस ने अपने सीजन 15 का आगाज कर दिया है। बिग बॉस सीजन 15 के आगाज के बाद से ही यह शो सुर्खियों में है। अगर बात करें कंटेस्टेंट की तो बिग बॉस ने इस बार अपने कंटेस्टेंट की लिस्ट में 15 बेहतरीन बेहतरीन एक्टर एवं मॉडल को शामिल किया है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का सीजन काफी बेहतरीन साबित होने वाला है।

फैंस भी बिग बॉस सीजन 15 के इंतजार में काफी दिनों से लगे हुए थे और अब उनके इंतजार का फल उन्हें मिलना शुरू हो चुका है। बिग बॉस सीजन 15 के कंटेस्टेंट के रूप में जय भानुशाली ने काफी धमाकेदार एंट्री की है । जय भानूशाली का सलमान खान ने स्टेज पर नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 15 के घर में ले जाकर इंट्रोड्यूज्ड किया था।
बिग बॉस के शो में ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में डायरेक्ट एंट्री मिलने के बाद सलमान खान घर में जाकर उसे सब से रूबरू करा रहे हो। लोगों का मानना है कि यह सीजन काफी बेहतरीन साबित होने वाला है।

बिग बॉस सीजन 15 की एक सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में जय भानूशाली का अगले कुछ हफ्ते तक एलिमिशन सुरक्षित रहेगा । दरअसल, बिग बॉस सीजन 15 के मेकर्स ने जय भानुशाली के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है और इसके तहत जय को अगले कुछ हफ्ते तक किसी भी हाल में एलिमिनेट नहीं किया जाएगा ।

आपको बता दें कि जय भानूशाली को इस शो के लास्ट मोमेंट में एंट्री मिली है। एंट्री मिलने से पहले ही जय भानूशाली के साथ बिग बॉस सीजन 15 के मेकर्स ने एक कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है और इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत इनको 10 हफ्तों तक इस शो से एलिमिनेट नही किया जा सकता है।

हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। बिग बॉस सीजन 15 के घर में आए इस कंटेस्टेंट की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हैं । आपको बात दे कि सीजन 15 में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतिक सहजपाल जैसे बेहतरीन कंटेस्टेंट भी शामिल हैं. वहीं हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस सीजन 15 को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।