टीवी इंडस्ट्रीज का सबसे बड़ा शो बिग बॉस ने अपने सीजन 15 का आगाज कर दिया है। बिग बॉस सीजन 15 में कई नामी हस्तियों ने एंट्री ले ली है और इन्हीं नामों में जय भानुशाली का नाम भी शामिल है। शनिवार रात को जय भानुशाली भी बाकी कंटेस्टेंट की तरह घर में दाखिल हो गए लेकिन जय भानूशाली के शो में शामिल होने के बाद से उनकी बेटी का बुरा हाल है. वह अपने पूरे घर में अपने पापा को ढूंढ रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, जय भानुशाली के बिग बॉस सीजन 15 में आने के बाद से उनकी छोटी बेटी तारा बिल्कुल उदास हो गई है। बता दें कि जय भानूशाली अपनी बेटी तारा से बहुत ज्यादा प्यार करती है और वह अपनी बेटी से बहुत ही ज्यादा करीब थी. उनकी बेटी हर वक्त उनके साथ खेलती रहती थी लेकिन इस बार अपनी आंखों के सामने जय को ना पाकर उनकी बेटी उन्हें पूरे घर में ढूंढने लगी है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इस वीडियो में तारा पूरे घर में अपने पापा को ढूंढती हुई नजर आ रही है, तारा अपने पिता को पापा पापा कह कर पुकार रही है और चारों तरफ उन्हें ढूंढ रही. जब जय घर में नही दिखाई देते हैं तो तारा बोलती है कि नहीं है पापा। तब उनकी पत्नी माही विज कहती है कि किधर है पापा तो फिर तारा अपने पापा को ढूंढने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ना शुरू कर देती हैं लेकिन माही उसे सीढ़ियों पर चढ़ने से मना कर देती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने जय भानुशाली के साथ उनकी बेटी तारा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करके काफी प्यार भरा कोर्ट्स लिखना शुरू कर दिया है और कई लोगों ने कमेंट भी किया है कि बेटियां तो बेटीयां होती है।

बिग बॉस सीजन 15 के घर में जाने के बाद जय भानुशाली ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ काफी मस्ती करते थे और वह तारा को इस समय काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि इतने दिनों तक मैं अपनी बेटी से दूर रहने वाला हूं। जय भानूशाली काफी इमोशनल भी हो गए थे। जय ने कहा कि मैं अपनी बेटी से काफी करीब हूँ मैं उसे पार्क में ले जाता था, मैं हमेशा उसके साथ खेलता था मैं तारा को बहुत मिस करूंगा, उसकी सारी हरकतें मैं याद करता रहूंगा। वही जय भानूशाली का भाउक वाले मोमेन्ट की यह वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।