एक्ट्रेस राखी सावंत की कंट्रोवर्शियल लाइफ के ऊपर मशहूर गीतकार और पठकथा लेखक जावेद अख्तर बायोपिक बनाना चाहते हैं. कुछ समय पहले खुद राखी सावंत ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि जावेद साहब उनकी लाइफ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं. अब जावेद अख्तर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह सच बात है.

मीडिया से बातचीत में जावेद साहब ने बताया कि, ‘ राखी सावंत आज से कोई चार-पांच साल पहले मुझे एक फ्लाइट में मिली थीं. इस दौरान उन्होंने अपने बचपन के बारे में मुझे बताया, तब मैने उनसे कहा था कि एक ना एक दिन मैं तुम्हारी लाइफ के ऊपर बायोपिक ज़रूर बनाऊंगा’.

राखी के अनुसार, कोरोना आने से ठीक पहले जावेद साहब ने उन्हें कॉल भी किया था. राखी कहती हैं कि जावेद अख्तर उनसे बायोपिक के सिलसिले में मिलना चाहते थे, हालांकि, उस वक्त राखी किन्हीं कारणों से जावेद अख्तर से मिल नहीं सकीं थीं. राखी कहती हैं, ‘ जावेद साहब मेरी लाइफ के ऊपर बायोपिक बनाना चाहते हैं लेकिन यह कंट्रोवर्शियल होगी और मैं सच में नहीं जानती कि देश के लोग इसे देखना पसंद करेंगे भी या नहीं’. राखी ने कहा कि वो चाहती हैं कि आलिया भट्ट उनका किरदार निभाएं.

आपको बता दें कि राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं जिसके बाद से लगातार वह सुर्ख़ियों में हैं. राखी के आने से बिग बॉस 14 की टीआरपी में भी ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला था. हालांकि, राखी ने 14 लाख रुपए लेकर यह शो फिनाले से ऐन पहले छोड़ दिया था.

बता दें कि राखी सावंत की मां को कैंसर हुआ है जिसके इलाज के लिए उन्हें पैसों की ज़रुरत थी. राखी ने पिछले दिनों अपनी मां जया के कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे और लोगों से अपील की थी कि उनकी मां की सेहत के लिए दुआ करें.

अच्छी खबर ये है कि राखी की मां के इलाज के लिए खुद सलमान खान और सोहेल खान आगे आ चुके हैं. सोहेल खान ने तो एक वीडियो पोस्ट करके राखी से यहां तक कहा है कि उन्हें किसी भी चीज़ की ज़रुरत पड़े तो बेझिझक उन्हें (सोहेल खान को) कॉल कर सकती हैं.