श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर किए जज्बात

0
236

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी को उनकी तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर बेहद इमोशनल अंदाज़ में याद किया है. जाह्नवी कपूर ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक हैंड रिटन नोट शेयर किया है. यह नोट श्रीदेवी ने अपने हाथों से जाह्नवी के लिए लिखा था. इस नोट में श्रीदेवी ने लिखा था, ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं लब्बू , तुम दुनिया की सबसे अच्छी बेबी हो’. इस पोस्ट के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है -‘मिस यू’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं, श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी ने भी सोमवार को अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में ख़ुशी ने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन यह एक थ्रो बेक फोटो है जिसमें बोनी और श्रीदेवी को साथ-साथ अच्छा वक्त बिताते देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि श्रीदेवी की तीसरी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी के साथ चेन्नई में हैं. यहां चेन्नई स्थित श्रीदेवी के पैतृक घर पर मंगलवार को पूजा का आयोजन किया गया था. आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई में सन 2018 में बेहद रहस्यमयी हालत में हुई थी. ख़बरों की मानें तो श्रीदेवी की मौत की वजह ‘एक्सीडेंटली’ डूबने की वजह से हुई थी.

 


श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं. 80-90 के दशक में उन्होंने अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स से ऐसा जादू चलाया था कि दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थकते थे. श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उनके फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू और साउथ की अन्य भाषाओं की फ़िल्में भी शामिल थीं. श्रीदेवी ने चार साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक साउथ की फिल्म में काम किया था. बॉलीवुड में उनकी बतौर हीरोइन पहली फिल्म सोलहवा सावन थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. श्रीदेवी ने अपने करियर में चालबाज़, मिस्टर इंडिया, नगीना, इंग्लिश विन्ग्लिश,मॉम जैसी फिल्मों में काम किया.2017 में उन्हें इंडस्ट्री 51 साल हो चुके थे और तभी उनकी फिल्म मॉम प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था जब वह इस दुनिया से चल बसी थीं.