हर कोई अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में सोचता है, बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी इससे अछूती नहीं हैं. हाल ही में जान्हवी ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में कई खुलासे किये हैं. एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह अपनी शादी कैसे होते देखना चाहती हैं. जान्हवी ने कहा, अपनी शादी को लेकर मेरे मन में शुरुआत से तस्वीर बिलकुल क्लियर है.मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं. ये बहुत ही प्राइवेट फंक्शन होगा जिसमें चुनिंदा लोग शामिल होंगे. मैं जानती हूं कि मैं क्या पहनूंगी-एक गोल्ड और ज़री की कांजीवरम साड़ी, बालों में खूब सारे मोगरे का गजरा. मेरे पति लुंगी पहनेंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खा रहे होंगे.


जान्हवी ने आगे इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड की धूम-धड़ाके वाली शादी नहीं करना चाहती हैं. वह जब भी शादी करेंगी तिरुपति में करूंगी क्योंकि मैं वहां बचपन से लेकर अब तक कई बार गई हूं. जब मैं अपने जीवन का इतना बड़ा कदम उठाऊंगी तो बेशक मैं वहीं अपने ज़िंदगी के प्यार के साथ सात फेरे लेना चाहूंगी. एक बार पहले मैंने एक फैमिली मेंबर की शादी भी तिरुपति में अटेंड की थी और मुझे वहां बहुत मज़ा आया था और मैंने खूब एन्जॉय किया था. मुझे तड़क-भड़क वाली शादियां पसंद नहीं हैं, उन्हें अटेंड करना अच्छा लगता है लेकिन इतने बड़े इवेंट पर सबकी नजरें आप पर रहती हैं तो इसमें एंजाइटी होने लगेगी.


23 साल की जान्हवी ने 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक थी जिसमें जान्हवी के साथ ईशान खट्टर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन जान्हवी को बॉलीवुड में हाथों-हाथ लिया गया. इसके बाद जान्हवी 2020 में आई फिल्म गुंजन सक्सेना में नज़र आईं जिसमें उन्होंने एक पायलट की भूमिका को बखूबी निभाया. इस साल जान्हवी की दो फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. पहली है फिल्म दोस्ताना 2 जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन होंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. इसके अलावा जान्हवी हॉरर कॉमेडी रूही में दिखेंगी जिसमें वह एक भूतनी का किरदार निभाती दिखेंगी.इस फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा नज़र आएंगे.