बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जान्हवी की फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने शेयर किया है. वीडियो में जान्हवी एक वर्कआउट करते हुए काफी कठिनाई महसूस कर रही हैं और इस दौरान मोटिवेशन के लिए वह कैटरीना कैफ का फेमस गाना ‘शीला की जवानी’ गाती हुई दिख रही हैं. ये वीडियो पुराना है और नम्रता ने इसलिए शेयर किया है क्योंकि वह जिम में जान्हवी को बहुत मिस कर रही हैं. दरअसल, महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते जिम वगेरह बंद किए हुए हैं. जान्हवी अपने जिम लुक्स की वजह से एक समय काफी चर्चा में रहती थीं. उन्हें पापाराजी आते-जाते हुए क्लिक करते थे और उनके जिम लुक्स वायरल हो जाते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Purohit (@namratapurohit)

 वैसे आपको बता दें कि जान्हवी हाल ही में मालदीव से लौटी हैं. वह एक ब्रांड शूट के लिए गई थीं जहां उन्हें वेकेशन मनाने का भी भरपूर समय मिल गया. जान्हवी ने मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जो कि काफी वायरल हुईं. इन तस्वीरों में जान्हवी का बिकिनी में स्टनिंग अवतार देखने को मिला था. जान्हवी के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म रूही थी जो कि एक हॉरर कॉमेडी थी. इस फिल्म में जान्हवी ने डबल रोल निभाया था. फिल्म ने ठीकठाक प्रदर्शन किया था. यह लॉकडाउन हटने के बाद खुले सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्मों में एक थी. इससे पहले जान्हवी पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आई थीं जिसमें उन्होंने एक पायलट की भूमिका निभाई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फिल्म में जान्हवी के काम की काफी तारीफ हुई थी. जान्हवी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास मौजूदा समय में दोस्ताना-2, गुड लक जैरी जैसी फ़िल्में हैं. इन फिल्मों की शूटिंग जारी है. दोस्ताना-2 में जान्हवी कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. वहीं गुड लक जैरी में वह सोलो लीड के रूप में दिखेंगी. जान्हवी 25 साल की हैं. उन्होंने 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर थे. यह करण जौहर के प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म थी.