बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक ब्रांड शूट के सिलसिले में मालदीव गई हुई हैं. काम के साथ-साथ जान्हवी हॉलिडे भी मना रही हैं. हाल ही में जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह मोनोकिनी बिकिनी में नज़र आ रही हैं. सिल्वर कलर के इस स्विमसूट में जान्हवी का स्टनिंग फिगर देखने को मिल रहा है और वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. जान्हवी की ये बिकिनी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैन्स उनके इस अंदाज़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों को अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक फैन ने लिखा, यह तस्वीरें मेरी आंखों को सुकून दे रही हैं. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, आप हमारी जान लेंगी. कई फैन्स ने हार्ट और फायर इमोजी के जरिए जान्हवी की तस्वीरों पर अपना प्यार जताया. इससे पहले जान्हवी अपनी बहन खुशी से मिलने न्यूयॉर्क गई हुई थीं. उन्होंने खुशी के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. खुशी वहां एक एक्टिंग स्कूल में पढ़ाई करने गई हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी के करियर की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘रूही’ थी जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आए थे. यह पहली फिल्म थी जिसे लॉकडाउन हटने के बाद सिनेमाघरों में फुल कैपेसिटी के साथ रिलीज करने का मौका दिया गया था. फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं किया और फ्लॉप रही. जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म ने औसत प्रदर्शन किया था. फिल्म में जान्हवी के अपोजिट ईशान खट्टर थे. यह मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसके बाद जान्हवी पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. जान्हवी की अगली फिल्मों में ‘दोस्ताना 2’ शामिल है जिसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे. इसके अलावा जान्हवी ‘गुड लक जैरी’ नाम की फिल्म में नज़र आएंगी जिसकी शूटिंग पिछले कुछ समय से जारी है. जान्हवी अभी 25 साल की हैं और वह फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं.