बॉलीवुड की उभरती हुई सितारा जान्हवी कपूर आए दिन अपनी खूबसूरती से सुर्खियां बटोरते नजर आती हैं. बता दें कि जान्हवी कपूर की फैन फॉलोइंग की संख्या मिलियंस में है और लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं.बता दें कि अभिनेत्री अपने खूबसूरत अदाओं से जलवा बिखेरते हुए नजर आती हैं. बता दे कि अभिनेत्री को आखरी बार फिल्म गुड लक जेरी,में देखा गया था. और या फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इसी बीच अभिनेत्री ने करण जौहर के मशहूर चैट शो सीजन 7 में हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातों से पर्दा हटाया था.

महसूस करती हैं अकेलापन
बता दें कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इस शो में अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया उन्होंने कहा कि वह कभी-कभी अकेलेपन महसूस करती है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें जिंदगी में ऐसे पार्टनर की जरूरत है जो उनका दुख बाटे. हालांकि अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपनी सिंगल लाइफ से काफी खुश हैं लेकिन वह कभी-कभी अकेलापन महसूस करती हैं.

ऐसा चाहिए ब्वॉयफ्रेंड
बता दें कि जानवी कपूर ने शो में आगे बताते हुए कहा कि मुझे ऐसा बॉयफ्रेंड चाहिए जो मुझसे काफी अच्छा व्यवहार रखें ताकि वह भी खुश रहे और मैं भी. बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री का नाम ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ चुका है.

यह भी पढ़े खुलासा:जब एक गाने के दौरान प्रेग्नेंट थीं श्री देवी,डायरेक्टर ने कर दिया था यह काम,सुनकर उड़ जायेंगे होश

वर्क फ्रंट
इसमें कोई शक नहीं है कि जान्हवी कपूर बॉलीवुड की उभरती हुई सितारा है. उन्होंने फिल्म धड़क से अपने करियर का आगाज किया था इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. लोग उनकी खूबसूरती के इस कदर दीवाने हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. बात अभिनेत्री की वर्क फ्रंट की करें तो वह राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज में नजर आएंगी.

यह भी पढ़े 1, 2 नहीं बल्कि 39 करोड़ रुपए के आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं Janhvi Kapoor, Big B हैं पड़ोसी !