महज 24 साल की उम्र में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज वहां हैं, जहां पहुंचने के लिए लोग अक्सर सपने देखा करते हैं. जी हां, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की लाइफ किसी रोलर कोस्टर राइड के जैसी रही है. अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) को खोने से लेकर फिल्मों में अपनी अलग जगह बनाने तक जाह्नवी कपूर ने महज 24 साल की उम्र में काफी कुछ देखा है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही जाह्नवी की मां श्रीदेवी का निधन हो गया था. श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म तक नहीं देख पाई थीं.

बहरहाल, जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं और उन्होंने हाल के दिनों में आई फिल्मों जैसे ‘रूही’ और ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ आदि में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. हालांकि, आज हम आपको जाह्नवी कपूर की फिल्मो के बारे में नहीं बल्कि उनके एक ऐसे कदम के बारे में बताएंगे जिसके चलते एक्ट्रेस अच्छी खासी सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में 39 करोड़ रुपए में एक अपार्टमेंट खरीदा है.

जुहू के विले पारले स्कीम में मौजूद यह अपार्टमेंट एक ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट है जो 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर पर फैला हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह अपार्टमेंट ना सिर्फ बेहद आलीशान है बल्कि इसमें काफी स्पेस भी है. इस अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 4144 स्क्वायर फीट का बताया जाता है जो कि एक बंगले के बराबर है. कहते हैं की तीन फ्लोर पर फैले इस ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट के साथ जाह्नवी कपूर को 6 कार रखने की पार्किंग स्पेस भी मिली है. जाह्नवी कपूर इस लोकेलिटी में घर लेते ही इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स की पड़ोसन भी बन गई हैं.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के पड़ोस में ही अनिल कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन का घर मौजूद है.बताते चलें कि नया घर लेने से पहले जाह्नवी कपूर अपने पिता फिल्ममेकर बोनी कपूर और बहन ख़ुशी के साथ लोखंडवाला स्थित अपने बंगले पर रहती थीं.