बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में से एक जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रूही’ के कारण चर्चा में हैं. फिल्म में भूतनी बनी जान्हवी का अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में राज कुमार राव और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. रूही में अपनी एक्टिंग के लिए तो जान्हवी चर्चा बटोर ही रही हैं लेकिन फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में उनका अंदाज भी चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल में ही जान्हवी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बेहद ग्लैमरस रेड ड्रेस पहनी.

इस ड्रेस में जान्हवी द्वारा करवाए गए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जान्हवी की रेड ड्रेस एक थाई स्लिट ड्रेस है जो कि ऑफ शोल्डर है. इसे जान्हवी ने हाई हील्स, बड़े डायमंड कफ्स के साथ टीम-अप किया है. जान्हवी ने बाल खुले रखे हैं और वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.


जान्हवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग कर रही हैं. यह तमिल फिल्म कोलामावू कोकिला की हिंदी रीमेक है. तमिल फिल्म में साउथ स्टार नयनतारा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. गुड लक जेरी के बाद जान्हवी कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग भी पिछले कुछ समय से जारी है.


जान्हवी ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक थी जिसने बॉक्सऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. इसके बाद जान्हवी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म’ गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में दिखाई दीं जिसमें उन्होंने एक पायलट की भूमिका को बड़ी संजीदगी से निभाया.24 साल की जान्हवी बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी और जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं.

उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी अमेरिका में एक्टिंग के गुर सीख रही हैं. वह भी अगले साल तक बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.श्रीदेवी जान्हवी को एक्ट्रेस बनाना नहीं चाहती थीं. वह चाहती थीं कि जान्हवी डॉक्टर बनें.दरअसल उन्हें लगता था कि जान्हवी के लिए बॉलीवुड की दुनिया ठीक नहीं क्योंकि वो बहुत भोली हैं लेकिन जान्हवी नहीं मानीं और वो एक्ट्रेस बनीं.