बीते 30 अगस्त को पूरे देश में जन्माष्टमी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया, इस दौरान भगवान श्री कृष्ण के सभी मंदिरों में काफी ज्यादा रौनक देखने को मिली. हर किसी ने श्री कृष्ण के जन्म यानी जन्माष्टमी को अपने अपने तरीके से सेलिब्रेट किया. वहीं अगर बात करें बॉलीवुड की तो बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस भी अपने अपने तरीके से जन्माष्टमी को बड़ी धूमधाम से मनाते हुए नजर आए और सब ने अपनी फोटोस भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बता दें कि हमें छोटे और बड़े पर्दे पर भगवान श्री कृष्न पर धारावाहिक और फिल्म्स देखने को मिल जाते हैं, और यह सीरियल्स और फिल्म्स लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल करते हैं. आज से कुछ सालों पहले कलर्स टीवी पर जय श्री कृष्ण नाम से एक धारावाहिक प्रसारित किया जाता था. और धारावाहिक में दिखाए गए कृष्णा ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी. वहीं नन्हे कृष्णा के रोल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते थे.

बता दें इस नन्हे कृष्णा के किरदार में जिस चाइल्ड आर्टिस्ट ने काम किया था वह कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की थी. उस लड़की का नाम धृति भाटिया है. इन्होंने मात्र 3 वर्ष की उम्र में जय श्री कृष्णा में भगवान श्री कृष्ण का रोल अदा किया था. धृति भाटिया के नन्ही सी मुस्कान और क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया था. और इसी सीरियल से धृति भाटिया घर घर मशहूर हो गई थीं.

धृति भाटिया अब बड़ी हो गई है और वह 15 साल की हो चुकी हैं. धृति अब काफी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं और ग्लैमरस अंदाज में नजर आती है. वहीं धृति सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhriti Bhatia (@dhritibhatia)

धृति दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं और उनका चेहरा पहले से काफी ज्यादा बदल चुका है, लेकिन उनके चेहरे पर मासूमियत अभी भी बरकरार है. धृति भाटिया इन दिनों फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाकर अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं. धृति भाटिया ने जय श्री कृष्ण के अलावा और भी कई सीरियल्स में काम किया है जैसे – इस प्यार को क्या नाम दूं, और माता की चौकी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhriti Bhatia (@dhritibhatia)