बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग केस में खूब सुर्खियां बटोर रही है दरअसल हम आपको बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस को 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग केस में उनसे लगातार पूछताछ जारी है. और वाह महाठग सुकेश से शादी भी करना चाहती थी इस बात का खुलासा समाचार एजेंसी एएसआई ने किया है.
गौरतलब है कि महाठग सुकेश ने जैकलिन फर्नांडीस को कई महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं इसमें गाड़ियां और गहने मौजूद हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि जैकलिन का नाम इससे पहले भी कई लोगों के साथ जुड़ चुका है.

बहरिन के प्रिंस के साथ भी जुड़ चुका है नाम

जैकलीन फर्नांडीस का सबसे पहला नाम बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ भी जुड़ चुका है. ये रिश्ता करीब 10 सालों तक चला था इसके बाद जैकलिन की नज़दीकियां साजिद खान के साथ बढ़ने लगी और उन्होंने हसन बिन राशिद अल खलीफा के साथ अपने रिश्ते को अलग कर लिया. इसके बाद अभिनेत्री साजिद खान को डेट करने लगी लेकिन साजिद के पेजेसिव नेचर के कारण उन्होंने साजिद खान से ब्रेकअप कर लिया.

इसके बाद जैकलिन फर्नांडीस का नाम बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है हालांकि जैकलिन फर्नांडिस ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि सलमान खान उनके एक अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा कुछ भी नहीं. इसके साथ जैकलिन फर्नांडिस का नाम कुछ समय के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है.

यह भी पढे़ अमिताभ बच्चन से लेकर जैकलिन फर्नाडिज तक, इन स्टार्स ने 2021 में ख़रीदी है करोड़ों की प्रॉपर्टी

बनी वजह

एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी माना जाता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप की वजह जैकलिन फर्नांडीस बनी थी. क्योंकि उस समय सिद्धार्थ से जैकलिन की नजदीकियां काफी बढ़ रही थी. वही जैकलिन फर्नांडीस मिशेल के साथ म्यूजिक एल्बम मुड़ मुड़ के देख में नजर आई थी. और इस जोड़ियों को लोगों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद यह खबरें आने लगी थी कि जैकलिन और मिशेल का रिलेशनशिप चल रहा है.

यह भी पढे़ पहले इंडियन शख्स अब इस इटैलियन एक्टर के प्यार में गिरी जैकलीन फर्नांडीस, सामने आ गया सच