31 साल के हुए टाइगर…पापा जैकी ने सुनाया एक्टर के बचपन का किस्सा, आप भी पढ़ें ‘स्केटिंग’ के दौरान क्या हुआ था

0
313

एक्टर टाइगर श्रॉफ आज 02 मार्च को पूरे 31 साल के हो गए हैं. टाइगर के बर्थडे के मौके पर उनके पिता जैकी श्रॉफ एक पेड़ लगाएंगे. जैकी के अनुसार उनके बेटे टाइगर को सपने देखना और मेहनत से उसे पूरा करना पसंद हैं. जैकी ने यह भी कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब कोई उन्हें ‘टाइगर के डैड’ कहकर बुलाता है.


टाइगर के बर्थडे के मौके पर मीडिया से बात करते हुए जैकी कहते हैं, ‘मैं टाइगर के बर्थडे के मौके पर हरबार एक पेड़ लगाता हूं, वहीं इस ख़ास मौके पर टाइगर उसकी मां और बेबी कृष्णा भी कुछ ना कुछ प्लान कर ही रही होंगी. मेरा 02 मार्च को एक शूट है तो हो सकता है कि उन्होंने शाम को कुछ प्लान किया हो, शायद घर पर डिनर का प्लान’.
64 साल के हो चुके जैकी कहते हैं कि उन्होंने बेटे (टाइगर) के बर्थडे पर कोई बहुत बड़ी प्लानिंग नहीं की है क्योंकि टाइगर का पहला कमिटमेंट उसके काम के प्रति है. जैकी आज इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. ‘किंग अंकल से लेकर ‘बॉलीवुड भिडू’ तक जैकी के खाते में कई हिट फ़िल्में हैं.

आपको बता दें कि साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से टाइगर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म को करने से पहले टाइगर ने पूरे 2 सालों तक अपनी बॉडी पर भी काम किया था. टाइगर से जुड़ा एक पुराना किस्सा याद करते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं, ‘मैं खुश हूं कि टाइगर ने मेरी सोच से आगे का मुकाम हासिल किया है, मुझे शुरू से पता था कि वह कुछ ना कुछ अच्छा करेगा’.

जैकी आगे कहते हैं, ‘बचपन में एक बार स्केटिंग करते समय टाइगर नीचे गिर गया था, जिसके बाद वह अपने आप अपने पैरों पर उठ खड़ा हुआ, यही वो मोमेंट था जिसे देख मैं समझ गया था कि टाइगर को अब पता है कि बैलेंस क्या होता है, दर्द क्या होता है और अपने पैरों पर खड़ा होना किसे कहते हैं’. बात यदि टाइगर के करियर फ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म हेरोपंती 2, रैम्बो और गणपत में अपने फैन्स को नज़र आएंगे. इन फिल्मों में टाइगर की एक्शन पैक्ड भूमिका दर्शकों को नज़र आएगी.