बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के एक जाने-माने एक्टर हैं जो अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर है जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार पूरे साल में कम से कम 3 से 4 फिल्में तो जरूर लेकर अपने दर्शकों के लिए आते हैं. वहीं इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसके बाद से ही अक्षय कुमार अपनी फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जिसके कारण अक्षय कुमार खूब लाइमलाइट में हैं. बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर जितनी भी वाहवाही बटोर लें लेकिन आपको बता दें इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. जी हां इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं बल्कि कोई और एक्टर पहली पसंद था. तो चलिए आपको बताते हैं वह कौन सा एक्टर है जिसे मेकर्स ने इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार से पहले सिलेक्ट किया था.

यह भी पढ़े-डांस करते करते दिख गया पूनम पांडे का सब कुछ, हो गई उप्स मोमेंट की शिकार

गौरतलब है कि इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने साल 2010 में ही फिल्म के स्क्रिप्ट को लिखी थी हालांकि उस समय कोई भी प्रोडक्शन हाउस इसको बनाने में इंटरेस्टेड नहीं था लेकिन साल 2018 में यशराज फिल्म्स के साथ डायरेक्टर की बात बनी. इसके बाद अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के लीड रोल में लिया गया. लेकिन आपको बता दें कि अक्षय कुमार को लेने से पहले चंद्रप्रकाश द्विवेदी असल में किसी और एक्टर को लेना चाह रहे थे और वो ऐक्टर कोई और नहीं बल्कि सनी देओल थे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के माने तो सनी देओल और चंद्रप्रकाश द्विवेदी के बीच इस फिल्म को लेकर आज से 5 साल पहले ही बातचीत हुई थी जब दोनों वाराणसी में फिल्म मोहल्ला अस्सी की शूटिंग में बिजी थे.

और इसको लेकर दोनों के बीच काफी लंबे दौर की बातचीत चली थी. हालांकि जब यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म का काम आगे बढ़ा तो अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए चुना गया. बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर संजय दत्त और सोनू सूद भी मौजूद हैं. वहीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. और अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी.

यह भी पढ़े-पृथ्वीराज की ऐक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने बैकलेस ड्रेस में सड़कों पर ढाया कहर, देख लोग लगे दांतों तले उंगली दबाने