बिग बॉस सीजन 15 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. और इसके पहले ही हफ्ते में शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो के कंटेस्टेंट माइशा-ईशान की किसिंग सीन वाली वीडियो जमकर वायरल हो रही है. दरअसल,शो के पहले हफ्ते में ही इन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. यह दोनों शो में कैमरे के सामने ही रोमांस करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं. और जब भी इन्हें मौका मिलता है तो यह किस करते हुए नजर आ जाते हैं.

माइशा और ईशान की नजदीकियां खबरों का विषय बन रही है लोग कह रहे हैं कि अभी तो इनके बीच दोस्ती की भी शुरुआत नहीं हुई और उनके बीच प्यार भी हो गया. बता दें, रविवार को बिग बॉस की तरफ से एक प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें माइशा और ईशान कैमरे के सामने ही इंटिमेट होते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह दोनों आपस में एक ब्लैंकेट शेयर करते हुए काफी देर तक किस करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 15 का यह सीजन दर्शकों के लिए डबल डोज का धमाका लेकर आया है. इसमें उन्हें शानदार मनोरंजन देखने को मिल रहा है. इन दोनों के किसिंग सीन को लेकर शो के बाकी कंटेस्टेंट्स जमकर अपना रिएक्शन देते हुए दिखाई देते हैं. अभिनेत्री भानुशाली ने इन दोनों के रोमांस को देख कर कहा कि शुक्र मनाओ यह शो काफी कम समय का है. वरना यह तो यहां फैमिली ही बसा लेते.

बिग बॉस के शनिवार वाले एपिसोड में दिखाया गया था कि ईशान सहगल कैसे अपनी फीलिंग का इजहार मायशा के साथ करते दिख रहे हैं वह कह रहे हैं कि 8 दिन में ही उनका माईशा के साथ डीप कनेक्शन बन गया है. ईशान आगे कहते हैं कि मैं माइशा तुम्हारे साथ पूरी जिंदगी रहना चाहता हूं. मुझे ऐसा बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा कि हम अभी 8 दिन पहले ही मिले हों.