इन दिनों ओटीटी की चलन लगातार बढ़ते ही जा रही है. कोरोना वायरस बाद से लोगों ने ओटीटी के तरफ अपना रुख कर लिया है. जिसके बाद से आए दिन ओटीटी पर आ रहे वेब सीरीज, शोज और सीरियल्स काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं. वही हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई लॉकअप शो काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थी. इस शो के विनर मुनव्वर फारुकी बने थे. हालांकि, इस शो में नजर आए सारे कंटेस्टेंट इस शो के जरिए काफी ज्यादा लोकप्रिय हुए थे. दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहे शोज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

और मेकर्स भी अब अपनी चीजों को ओटीटी पर लांच करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं बीते साल बिग बॉस के मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस ओटीटीलॉन्च किया था और इस शो को बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. जी हां करण जौहर बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर है और यह धर्मा प्रोडक्शन के मालिक भी हैं. करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को होस्ट किया था और इस सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल बनी थी. हालांकि, अब मेकर्स इस शो का सीजन 2 लाने की तैयारियां कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लात मारकर पछता रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

हालांकि, इस बीच खबर यह आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे. जी हां खबरों की माने तो बिग बॉस ओटीपी सीजन 2 को टीवी का पावर स्टार कपल यानी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश होस्ट करने वाले हैं जिसके बाद से इन दोनों के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में बिग बॉस सीजन 15 का खिताब अपने नाम किया था और इस सीजन को जीतने के बाद से तेजस्वी प्रकाश को टीवी का पॉपुलर सीरियल नागिन 6 में काम करने का मौका मिला था.

वही करण कुंद्रा भी बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा रहे थे और इस शो के बाद से करण कुंद्रा को कंगना रनौत के शो लॉकअप शो में जेलर के किरदार में देखा गया था. हालांकि, अब खबर यह आ रही है कि यह दोनों कपल मिलकर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से करण जौहर का पत्ता काटने वाले हैं. लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, करण कुंद्रा और तेजस्वी के प्रकाश के फैंस को जैसे ही इस बात का पता लगा तो इनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए. अब देखना यह है कि क्या सच में मेकर्स बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को होस्ट करने का मौका देते हैं या नहीं.

यह भी पढ़े-कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार से छीनी 100 करोड़ी हाउसफुल सीरीज, कार्तिक ने खुद बताई सच्चाई