बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर इरफ़ान खान को हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन के दौरान याद किया गया है. इस दौरान इरफ़ान खान के बेटे बबील भी मौजूद थे और यह क्षण उनके लिए भावुक था.पिता इरफ़ान को याद कर बाबिल इस दौरान अपने आंसू नहीं रोक सके. इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई देता है कि एक्टर आयुष्मान खुराना मंच पर आते हैं और इरफ़ान खान को याद करते हुए कहते हैं, ‘कलाकारों का कभी अतीत नहीं होता, कभी वर्तमान नहीं होता, जब कोई कलाकार जाता है तो उसका हमेशा इस तरह से सम्मान नहीं होता, क्योंकि हर कोई फनकार इरफ़ान नहीं होता’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JK24x7News (@jk24x7news)

इसके बाद राजकुमार राव मंच संभालते है और कहते हैं कि, ‘बहुत कुछ सीखा है इरफ़ान सर आपसे, सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि आगे आने वाली जनरेशंस भी आपके काम को देखकर बहुत कुछ सीखेंगी’. इस दौरान इरफ़ान के बेटे बाबिल काफी भावुक नज़र आते हैं. इसके बाद राजकुमार राव इरफ़ान खान के बेटे बाबिल को मंच पर अवार्ड लेने के लिए बुलाते हैं. इस दौरान जब बबील के कुछ कहने की बारी आती है तो वह बड़ी मासूमियत से कहते हैं कि, ‘मैने यहां के लिए कोई स्पीच तैयार नहीं की है लेकिन मैं आप सभी लोगों से मिले प्यार के लिए तहे दिल से शुक्रगुज़ार हूं. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि मैं और आप मिलकर इस जर्नी को पूरा करेंगे’.

इस दौरान, बाबिल काफी भावुक नज़र आए और उन्हें देख राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी अपने आंसू नहीं रोक सके थे. इस अवार्ड फंक्शन के दौरान फिल्ममेकर अनुराग बसु, डांस नोरा फतेही और एक्टर राजपाल यादव को भी देखा जा सकता है जो काफी भावुक नज़र आ रहे थे.बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता इरफ़ान खान को याद करते हुए उनके फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाबिल भी अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहते हैं. आपको बता दें कि 2020 में पूरे 2 सालों तक कैंसर से लड़ने के बाद इरफ़ान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.