आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली है. आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर अहम किरदार निभा रही हैं. वहीं इसके साथ ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बीते दिनों आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेकर सुर्खियों में आए थे वहीं इसके बाद से ही आमिर खान के तीसरी शादी के कयास लगाए जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा दिन ब दिन कोई खुलासा होता रहता है. वहीं हाल ही में आमिर खान की शादी को लेकर इनकी बेटी इरा खान ने बड़ा खुलासा किया है.

पिछले काफी दिनों से आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में खूब चल रही हैं. बता दें,इन दोनों दंगल  और ठग्स ओफ हिन्दुस्तान जैसी फिल्म में साथ नजर आए थे.

वहीं आमिर खान की बेटी इरा खान के खुलासे पर बात करें तो उन्होंने हाल ही में कहा कि जब मुझे पता चला कि पिता तीसरी शादी करने जा रहे हैं तो मैं काफी डिप्रेशन में चली गई थी. पिता की तीसरी शादी हुई तो मैं इस बात को सहन नहीं कर सकती हूं.

गौरतलब है कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से साल 1986 में हुई थी और इसके बाद यह दोनों अलग हो गए थे जिससे इनकी एक बेटी इरा खान है. आमिर खान ने दूसरी शादी साल 2005 में किरण राव से की थी. वहीं अब यह 2021 में अलग हो चुके हैं. हालांकि किरण राव और आमिर खान तलाक होने के बाद भी एक साथ काम कर रहे हैं. बता दें लाल सिंह चड्ढा को किरण राव ही प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर दिखाई देने वाली हैं.

वहीं इसके बाद आमिर खान के तीसरी शादी की अफवाहें चल रही हैं और इसी बीच आमिर खान की बेटी का यह रिएक्शन भी चर्चा का विषय बन गया है!