अब फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. धीरे धीरे वेब सीरीज का चलन ऐसा चला कि लोगों ने फिल्मों की तरफ से ध्यान ही हटा लिया. अब वो दिन आ गए हैं कि अगर कोई फिल्म रिलीज हो तो किसी को पता भी नहीं रहता लेकिन अगर कोई वेब सीरीज रिलीज हो जाए तो चारो तरफ हल्ला मच जाता है लोग एक दूसरे को बता देते हैं कि एक वेब सीरीज आयी है. वेब सीरीज को लोग इसलिए भी देखना पसंद करते हैं वो ओटीट प्लेटफार्म पर रिलीज होती है और उन्हें देखने के लिए आपको घर से बाहर नहीं जाना पड़ता है. किसी भी वेब सीरीज को आप बड़ी ही आसानी से घर पर बैठ कर देख सकते हैं. धीरे धीरे ऐसी वेब सीरीज आने लगी हैं जिनमे आपको खूब इंटिमेसी देखने को मिल जाएगी. हम आपको ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमे इंटीमेट सीन्स की भरमार है और आपको यह अकेले ही देखनी चाहिए.

1 बेकाब

ऑल्ट बालाजी पर रिलीज होने वाली इस सीरीज के अब तक कुल 2 सीजन आ चुके हैं. इस सीरीज में राजीव सिद्धार्थ और प्रिया बनर्जी देखने को मिल जाएंगे. बेकाबू में आपको बेकाबू कर देने वाले ही इंटीमेट सीन्स देखने को मिल जाएंगे.

2 क्राइम एक कंफेशन

इस वेब सीरीज की कहानी प्यार लालच और नफरत पर दिखाई गई है, इसके अलावा इसमे आपको खूब बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देखने को मिल जाएंगे.

3 बेबी कम ना

अगर आप इसके नाम से इसका अंदाज़ा लगा रहे हैं तो आप गलत हैं. साल 2018 में रिलीज हुई इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है.

यह भी पढ़े-फैशन के चक्कर में कियारा अडवाणी हुई उप्स मूमेंट का शिकार, पहनी ऐसी ड्रसे दिख गया सब कुछ

4 LSD लव, स्कैंडल और डॉक्टर

इस वेब सीरीज में आपको भरपूर इंटीमेट सीन्स देखने को मिलेंगे. यह सीरीज पांच मेडिकल इंटर्न की कहानी पर आधारित है.

5 वर्जिन भास्कर

इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं. जैसा इसका नाम है वर्जिन वैसे इसके सीन नहीं है. इसमे कई बोल्ड सीन्स हैं.

यह भी पढ़े-बिना पैंट पहने अर्जुन कपूर की शर्ट पहन सड़कों पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, फैंस ने लिये जमकर मज़े