Ranveer and anushka sharma

बॉलीवुड में झगड़े होना तो बहुत आम सी बात है लेकिन कुछ झगड़े इस हद तक पहुंच जाते हैं कि लोग उन बातों पर संदेह करने लगते हैं। एक ऐसा ही किस्सा हम आपको बताएंगे आपको बता दें कि बॉलीवुड में रणवीर और अनुष्का इन दोनों की दोस्ती कमाल की है लेकिन यह दोनों कई बार एक दूसरे से परेशान हो जाते थे। और एक बार तो अनुष्का ने यहाँ तक कह दिया था कि दिल करता है कि रणवीर को थप्पड़ जड़ दूँ।

Ranveer and anushka sharma

बता दें रणवीर और अनुष्का जब एक साथ होते हैं तो खूब सारी मस्ती किया करते हैं , लेकिन कई बार ऐसे वाक्य हो जाते हैं जो मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरते हैं । हालांकि कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि जब रणवीर अनुष्का को ज्यादा इरिटेट कर देते हैं तो अनुष्का कहती थीं कि कई बार मन करता है कि रणवीर को थप्पड़ लगा दें।

Ranveer and anushka sharma

आपको बता दें कि एक बार रणवीर और अनुष्का शर्मा के बीच अफेयर की खबरें भी उड़ी थी दोनों की केमिस्ट्री और जोड़ी बेहद पॉपुलर और हिट रही है। एक बार की बात है जब एक फैन अनुष्का शर्मा से फ्लर्ट कर रहा था तब रणवीर को उस पर गुस्सा आ गया और बोले कि अपनी हद में रहो।

Anushka and ranveer singh

अनुष्का और रणवीर ने “बैंड बाजा और बारात” लेडीज वर्सेस रिकी बहल” और दिल धड़कने दो” जैसी हिट फिल्में दी हैं। और आज भी दोनों एक्टर्स साथ में काफी इंजॉय करते हुए देखा जाता है। दोनों की दोस्ती में शादी के बाद भी अच्छा तालमेल बना हुआ है और दोनों काफी खुश हैं। और यह दोनों जब भी किसी इवेंट या पार्टियों में मिलते हैं तो खूब सारी मस्ती करते हैं और खूब सारे प्रैंकस करते हैं यह कमाल की दोस्ती कई सालों से बरकरार चल रही है और उम्मीद करते हैं आगे भी ऐसे ही बनी रहेगी