बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले हो गया है. 21 फरवरी को रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत ने विनर बनने की लड़ाई लड़ी जिसमें से रुबीना ने बाजी मार ली. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की प्रबल संभावना जताई जा रही है और उस कंटेस्टेंट का नाम था रुबीना दिलैक. रुबीना सभी की उम्मीदों पर खरी उतरीं और शुरुआत से लेकर आखिरी तक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर खुद को स्थापित बिग बॉस का टाइटल अपने नाम कर ले गईं.

रुबीना को शो की शुरुआत से ही ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन माना गया और इस कहावत को उन्होंने खिताब अपने नाम कर बखूबी सच भी साबित करके दिखाया. रुबीना ने इस शो में पति अभिनव शुक्ला के साथ शिरकत की. अभिनव ने शो में लंबी पारी खेली लेकिन फिनाले से पहले उनके शो से जाने पर रुबीना उदास हो गई थीं. बिग बॉस के घर में पति-पत्नी ने अच्छे-बुरे कई दौर साथ में देखे. एक दौर भी देखने को मिला था जब इन दोनों के रिश्ते का बेहद बुरा दौर आया था और रुबीना ने इसके बारे में खुलकर जिक्र किया था.

रुबीना शो में ये बताते हुए रो पड़ी थीं कि बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले अभिनव से उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था. अगर ये दोनों बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनते तो ये तलाक लेकर अपनी शादी तोड़ने वाले थे. लेकिन बिग बॉस के ऑफर ने उन्हें ऐसा करने से बचा लिया और ये रिश्ता टूटने से बच गया. शो से बाहर आने के बाद ये कपल अब बेहद खुश है और इनके बीच तलाक जैसी कोई नौबत अब शायद ही कभी आए, ऐसी उम्मीद की जा सकती है. हाल ही में बिग बॉस जीतने पर अभिनव ने रुबीना के घर पहुंचने पर एक शानदार पार्टी दी जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा उनके दोस्तों ने भी शिरकत की.

वैसे आपको बता दें कि रुबीना और अभिनव ने 21 जून, 2018 को शिमला में शादी की थी. शादी से पहले इन्होने दो साल तक डेटिंग की थी. अभिनव ने रुबीना को एक टीवी सीरियल की शूटिंग के सेट पर देखा था और उन्हें साड़ी में देखकर उनपर फ़िदा हो गए थे. 34 साल की रुबीना का जन्म शिमला, हिमाचल प्रदेश में हुआ था. रुबीना के पिता एक जाने-माने राइटर रह चुके हैं और उन्होंने हिंदी में कई किताबें लिखी हैं. रुबीना का बचपन शिमला में बीता और यहीं उन्होंने स्कूलिंग भी की.

मॉडलिंग की शौक़ीन रुबीना ने 2006 में मिस शिमला कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और उसकी विजेता साबित हुईं. उस समय वह आईएएस की पढ़ाई कर रही थीं क्योंकि वह आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं लेकिन इसी बीच दिए एक ऑडिशन ने उनकी किस्मत बदल दी और वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आ गईं. रुबीना को सबसे पहले ब्रेक मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने डोले-डोले से मिला जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर भी थे. इसके बाद छोटी बहू टीवी सीरियल, शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की जैसे टीवी शोज ने उन्हें बुलंदी पर पहुंचा दिया.रुबीना का नाम घर- घर में फेमस हो चुका है और बिग बॉस की पॉपुलैरिटी ने उनके करियर में चार चाँद लगा दिए हैं.