इंडियन आइडल छोटे पर्दे का मशहूर शो है. यह शो अपने खास कंटेंट और कांसेप्ट की वजह से हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है. वहीं इंडियन आईडल तो खत्म हो चुका है लेकिन इससे जुड़े कंटेस्टेंट अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं चाहे शो के विजेता रहे पवनदीप राजन की बात करें या शो की उपविजेता रही अरूणिता कांजीलाल के बारे में बात करें.

वहीं हाल ही में यह दोनों नहीं बल्कि शो में तीसरा नंबर हासिल करने वाली सायली कांबले (Sayli Kamble) इन दिनों चर्चा में बने हुइ हैं. हाल ही में सायली कांबले (Sayli Kamble) ने सगाई कर ली है और इनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त पसंद की जा रही हैं.

बता दें, हाल ही में खबर आ रही है कि सायली कांबले (Sayli Kamble) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है और अचानक इस खबर से फैंस को काफी एक्साइटमेंट में डाल दिया है. सायली कांबले (Sayli Kamble) अपने बॉयफ्रेंड धवल से तो अपने फैंस को पहले ही मिलवा चुकी है. वहीं हाल ही में धवल और साइली की सगाई के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्यार बटोर रही हैं. इन तस्वीरों को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं और इन पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वायरल हो रही सगाई की तस्वीरों में देख सकते हैं कि धवल सायली कांबले के हाथ को चुमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस तस्वीर में यह दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सायली कांबले (Sayli Kamble) ने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि मैं हमेशा आपके साथ हंसने के लिए, नीचे होने पर आपको ऊपर उठाने के लिए, और जीवन में हमारे सभी कारनामों के साथ बिना शर्त प्यार करने के लिए वहां रहूंगा. आख़िरी सांस तक तुम्हे प्यार करता रहूंगी वही बता दे, यह कपल साल 2022 में शादी के बंधन में बन सकता है.

इनकी सगाई के दौरान इनके इस फंक्शन में इंडियन आइडल के कई कंटेस्टेंट पहुंचे थे. वहीं मजेदार बात यह है कि पवनदीप राजन इसमें नहीं पहुंच पाए. दरअसल, इसकी वजह है कि पवनदीप इन दिनों अपने कुछ प्रोजेक्ट के कारण बिजी हैं और यही वजह है कि वह सायली कांबले (Sayli Kamble) की सगाई में शिरकत नहीं कर पाए.