जहां भारतीय टीम जिम्बाब्वे में जिम्बाब्वे से तीन वनडे मैच की सीरीज को अपने नाम कर चुकी हैं. वहीं विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ मुंबई में स्कूटी पर सैर करते हुए नजर आए हैं. हालांकि स्कूटी पर विराट और अनुष्का ने अपना चहरा हेलमेट से छिपा रखा हुए हैं. बता दें कि bcci ने विराट कोहली को वेस्ट इंडीज के दौरे के बाद अब जिम्बाब्वे दौरे पर भी आराम दिया था. विराट कोहली काफी लंबे समय से आराम पर हैं. हालांकि एशिया कप में विराट दुबारा टीम में नजर आने वाले हैं.

स्कूटी से सैर के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुई विराट और अनुष्का की तस्वीरें

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के किंग कोहली हाल ही में अपनी पत्नी एक्टर अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में रोड़ पर स्कूटी से सैर करते हुए नजर आए हैं और तो और दोनों स्टार्स ने अपना चहरा हेलमेट पहन्नकर छुपा रखा हुआ हैं. ताकि उन्हें उनके फैंस पहचान न सके.

बता दें कि विराट और अनुष्का मड आइलैंड के एक प्रोजेक्ट को शूटिंग के बाद मुंबई की सड़कों पर एक साथ स्कूटी पर घूमने निकले थे. वहीं विराट स्कूटी चलाते दिखाई पड़े तो उनकी पत्नी अनुष्का उनके पीछे मौसम का लुत्फ उठा रही थी. विराट कोहली के साथ साथ अनुष्का भी हेलमेट पहने दिखाई पड़ी.

ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए नजर आया ये स्टार कपल

आपको बता दें कि विराट कोहली ग्रीन शर्ट और ब्लैक जींस में थे वहीं अनुष्का पूरे काले जोड़े में नजर आ रही हैं. इन दोनों ने मुंबई की सड़कों पर घूमने के साथ साथ ट्रैफिक नियमों का भी पालन किया हैं. बता दें कि इस जोड़े का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के पीछे स्कूटी पर बैठे हुए दिखाई पड़ रहे है .

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये वीडियो सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और उनके फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद भी आ रहा हैं. उन्होंने विराट और अनुष्का की जमकर तारीफ भी की हैं.

एशिया कप में विराट आएंगे नजर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को रन मशीन नाम से भी जाना जाता हैं. हालांकि पिछले कुछ सालों से इनके खराब फॉर्म के चलते ये रन नहीं बना पा रहे है. इन्होंने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ शताक्या पारी खेली थी. उसके बाद से इनके फैंस इनके 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है की एशिया कप 2022 में इनके फॉर्म की वापसी की उम्मीद हैं और विराट के फैंस इनसे उम्मीद लगाए है कि इस बार वो अपना 71वा शतक पूरा कर लेंगे. बता दें कि एशिया कप 2022 जल्द ही शुरू होने वाला है इसका आगाज 27 अगस्त से होगा और 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला खेला जाएगा.

ये भी पढ़े: जब सलमान खान के सामने किच्चा सुदीप ने उड़ाई बॉलीवुड की धज्जियां,विराट कोहली के खराब फॉर्म से कर दी तुलना