बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर अभिनेताओं की दबदबा देखने को मिलती है. हालांकि फिल्मों को हिट कराने में जितना भूमिका एक हीरो की होती है उतना ही भूमिका एक हीरोइन की भी होती है लेकिन अक्सर हीरो को हीरोइन से ज्यादा पैसे दिए जाते हैं. हालांकि, आज के इस लेख में हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनमें हिरोइनों ने अपना दबदबा बरकरार रखा है और इन फिल्मों में हीरोइनों ने हीरो से ज्यादा पैसे लेकर काम किये हैं.

भाग्यश्री


फिल्म मैंने प्यार किया है फिल्म में भाग्यश्री और सलमान खान एक साथ नजर आए थे और यह फिल्म काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट रही थी. इस फिल्म के वजह से सलमान खान के करियर में काफी ज्यादा ग्रोथ भी मिली थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान को 31 हजार रुपए मिले थे तो वही भाग्यश्री ने इस फिल्म में काम करने के लिए मेकर्स से 1 लाख से भी ज्यादा चार्ज किए थे.

माधुरी दीक्षित


फिल्म हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित और सलमान खान एक साथ नजर आए थे और यह फिल्म काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट रही थी. इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को सलमान खान से 5 गुना अधिक फीस मिली थी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को 2.7 करोड़ रुपए मिले थे.

दीपिका पादुकोण


फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण ने मेकर्स से 13 करोड़ की फीस ली थी तो वहीं शाहिद कपूर ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए मेकर्स से तकरीबन 7 करोड रुपए की फीस ली थी.

कंगना रनौत


फिल्म रंगून में कंगना रनौत सैफ, अली खान और शाहिद कपूर एक साथ नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन इस फिल्म में कंगना रनौत ने इन दोनों सितारों से काफी ज्यादा पैसे चार्ज किए थे. जी हां इस फिल्म में काम करने के लिए कंगना रनौत ने मेकर्स से 11 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

आलिया भट्ट


फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट हुई थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट और विकी कौशल एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भट्ट ने मेकर्स से 10 करोड़ रुपये की फीस ली थी तो वहीं विकी कौशल को अपने किरदार के लिए लगभग 4 करोड़ रुपए ही दिए गए थे.

यह भी पढ़े-जब सुहागरात वाले दिन अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ कर दिया यह कांड, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

श्रद्धा कपूर


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचाई थी. यह फिल्म सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए श्रद्धा कपूर ने मेकर्स से 7 करोड रुपए की फीस ली थी तो वहीं राजकुमार राव ने अपने किरदार के लिए मेकर्स से 4 करोड़ रुपए की फीस ली थी.

करीना कपूर खान


फिल्म की एंड का में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए करीना कपूर खान ने मेकर्स से 7 करोड़ रुपए की फीस ली थी तो वही अर्जुन कपूर को इस फिल्म के लिए 4 करोड रुपए की फीस दी गई थी.

श्रद्धा कपूर


फिल्म छिछोरे में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में काम करने के लिए श्रद्धा कपूर ने मेकर्स से 5 करोड़ रूपए की फीस ली थी तो वही सुशांत सिंह राजपूत को अपने किरदार के लिए मेकर्स ने 4 करोड़ रुपए की फीस दी थी.

यह भी पढ़े-आश्रम की सीधी साधी पम्मी पहलवान रियल लाइफ में दिखती है इतनी बोल्ड, की बॉलीवुड अभिनेत्री भी हो जाएंगी फेल