अतरंगी ड्रेस की क्वीन कही जाने वाली उर्फी जावेद का नाम आप सभी ने जरूर सुना होगा. अगर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा होती है तो वह कोई और की नहीं बल्कि उर्फी जावेद ही है. दरअसल, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं और उर्फी जावेद अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बोल्डनेस और अतरंगी ड्रेस की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. यह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसको लेकर यह अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन बहुत कम लोग को पता होगा कि उर्फी जावेद ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद की बहन डोली जावेद भी बेहद खूबसूरत हैं.

डोली जावेद खूबसूरती के मामले में अपनी बहन उर्फी जावेद को भी टक्कर देती है और तो और फैंस डोली जावेद की खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से करते हैं. दरअसल, डोली जावेद ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है और इनके पोजेस मलाइका अरोड़ा के तरह ही लगता है ऐसे में कई फैंस मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और डोली जावेद की खूबसूरती की तुलना करते रहते हैं. आपको बता दें कि डोली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा फॉलोवर भी हैं.

यह भी पढ़े-मनाली के वादियों में कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना ने बनाया अपना घर, देखें आलीशान तस्वीरें

बात करें अगर डोली जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट की तो इनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हैं और दिन प्रतिदिन इनके फॉलोवर और भी ज्यादा बढ़ते ही जा रहे हैं और फैंस इनकी खूबसूरती की तारीफ करते ही जा रहे हैं. जहां एक तरफ उर्फी जावेद रोज नए नए ड्रेस में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरी हैं तो वहीं डोली जावेद भी अपनी बहन उर्फी जावेद से पीछे नहीं है यह भी उर्फी जावेद की तरह रोज नए नए ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इन तस्वीरों में फैंस इनकी जमकर तारीफ करते हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद के जितने चाहने वाले हैं उतने चाहने वाले भले ही डोली जावेद के नहीं है लेकिन डोली जावेद के जितने भी जाने वाले हैं यह सारे के सारे डोली जावेद को दिल खोलकर और जमकर प्यार देते हैं और उनकी जमकर तारीफ करते हैं.

आपको बता दें कि डोली जावेद जब भी अपनी तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती हैं तो इन तस्वीरों को देखकर इनके फैंस तारीफों के पुल बांधने लगते हैं और इन तस्वीरों पर कमेंट बॉक्स में उनके फैंस भर भर की तारीफ करते हैं.डोली जावेद भले ही अपनी बहन उर्फी जावेद कि जितना पॉपुलर नहीं है लेकिन फैंस इन्हें जमकर प्यार करते हैं और इनके लिए अपना दिल लुटाने की बात करते हैं. डोली जावेद अपनी बहन उर्फी जावेद की तरह ही हर रोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं जिनमें इनके किलर लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आते हैं.

यह भी पढ़े-आखिर क्यों संजय दत्त की पत्नी और बच्चों को दुबई में होना पड़ा शिफ्ट, वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे