Daya bhabhi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पिछले 13 सालों से अपनी कॉमेडी से लोगों को हसाता आ रहा है, और लोगों को हंसाने के साथ साथ इस शो ने अपने सभी कास्ट को एक अलग ही पहचान दिलवाया है। और इस शो में काम करने वाले ज्यादातर लोग इस शो के साथ शुरुआत से जुड़े हैं तो वहीं कुछ लोग रिप्लेस भी हुए हैं।

Daya bhabhi

इसी शो में जेठालाल यानी दिलीप जोशी की पत्नी यानी दया भाभी का रोल करने वाली ऐक्ट्रिस दिशा वकानी इस शो से पिछ्ले लगभग 3-4 सालों से दूर हैं। बता दें दिशा वकानी कब इस शो में वापसी करेंगी या फिर इनके कैरेक्टर को किसी और ऐक्ट्रिस से रिप्लेस किया जाएगा ये अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हैं।

Daya bhabhi

दिशा वकानी यानी आप सबकी दया भाभी ने नवंबर 2017 में एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके कारण इन्होंने शो से कुछ महीनों के लिए ब्रेक लिया था। लेकिन उसके बाद से अब तक दिशा वकानी ने शो में वापसी नहीं की है, हालांकि उनके फैन्स उनकी वापसी का काफी बेसब्री से इन्तेज़ार कर रहे हैं।

Daya bhabhi

अगर बात करें उनके रियल लाइफ की, तो उनके रियल लाइफ पति का नाम मयूर पालिया है जो कि एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है, बता दें दिशा ने मयूर से साल 2015 में शादी की थी।

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में शुरू हुआ था और दिशा वकानी इस शो के साथ तब से जुड़ी हैं, और जेठालाल की पत्नी का रोल कर रही हैं, और पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।