द कपिल शर्मा शो टीवी का मशहूर शो है. कपिल शर्मा के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को खूब पसंद किया जाता है. इस शो में कपिल का मजाकिया और चुलबुला अंदाज हर किसी को मुस्कुराने पर मजबूर कर देता है. वहीं इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर शिरकत करने पहुंचते हैं.

वहीं एक बार इस शो में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पहुंची थीं और इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे कई सारे दिलचस्प सवाल पूछे थे और इन सवालों का बेबाकी से जवाब भी कपिल शर्मा को मिला था. सनी लियोन के इस एपिसोड को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया, और इस एपिसोड के दौरान सनी लियोनी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये थे.

सनी लियोनी ने कहा कि उन्हें भूत-प्रेतों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है और वह इस तरह की बातों को अंधविश्वास समझती है. बता दें, एपिसोड के दौरान सनी लियोनी से सवाल पूछा गया कि क्या वह भूतों से डरती है इस पर उन्होंने कहा कि वह डरावने भूतों से बिल्कुल भी नहीं डरती है.

और साथ ही बता दें, कि इस शो के दौरान अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक्टर सनी देओल से माफी भी मांगी थी. सनी लियोनी ने कहा कि मेरा और सनी देओल का नाम लगभग मिलता है. मेरे नाम की ऊपर तो मजाक बनती ही है, इसके साथ ही सनी देओल के नाम पर भी मजाक बनते हैं.

सनी लियोनी ने एपिसोड के दौरान अपने पति डेनियल वेबर के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि वह अपने पति से बेहद ही प्रेम करती हैं और उनकी मुलाकात डेनियल वेबर से लॉस एंजिलिस में हुई थी. सनी लियोनी ने कहा कि जब वह अपने पति से दूर रहती हैं तो वह उनको काफी मिस करती हैं. सनी लियोन का यह एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और लोग सनी लियोनी के बात करने के तरीके की भी काफी तारीफ कर रहे हैं