एक्टर आमिर खान अपनी दूसरी वाइफ रहीं किरण राव से तलाक के चलते सुर्ख़ियों में हैं. इस बीच आमिर के भांजे इमरान खान भी अपनी बिखरती शादीशुदा जिंदगी के लिए चर्चा में आ गए हैं. पूरी कहानी क्या है इसे जानने से पहले आइए एक नज़र डालते हैं आमिर खान और किरण राव के तलाक पर…दरअसल हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने यह घोषणा की है कि अब यह दोनों अलग होने जा रहे हैं और यह पति-पत्नी नहीं बल्कि एक परिवार की तरह साथ रहेंगे. आमिर और किरण शादी के पूरे 15 सालों के बाद अलग हुए हैं.

यह पहला वाकया नहीं है जब आमिर का इतने लंबे समय बाद किसी से तलाक हुआ हो. आपको बता दें कि आमिर का उनकी पहली वाइफ रहीं रीना दत्ता से भी शादी के 16 सालों के बाद तलाक हो गया था. हालांकि, आमिर की मानें तो आज भी उनकी लाइफ में तीन महिलाओं उनकी मां, रीना और किरण का बड़ा महत्व है. बहरहाल, आमिर और किरण के तलाक के बाद एक्टर के भांजे इमरान की वाइफ अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

अवंतिका ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा है इसे जानने से पहले आपको बता दें कि इमरान और अवंतिका के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इमरान ने साल 2011 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रहीं अवंतिका से शादी की थी. शादी एक बाद कुछ सालों तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन साल 2018 आते तक इनके बीच आपसी मतभेद इतने बढ़ गए कि घर की बात बाहर आते देर ना लगी. आपको बता दें कि अवंतिका साल 2019 से इमरान का घर छोड़ अपने पेरेंट्स के साथ रह रहीं हैं.

बहरहाल, अवंतिका ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘इस साल ने मुझे यदि कुछ सिखाया है तो वो यही है कि आप भाग नहीं सकते हैं, कभी नहीं’ . मना जा रहा है कि अवंतिका ने बातों ही बातों में इमरान के साथ बिगड़ते अपने रिश्तों की तरफ इशारा किया था. आपको बताते चलें कि इमरान खान भी फिल्मों से संन्यास ले चुके हैं.