बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. आमिर खान का प्रोफेशनल करियर काफी बेहतरीन रहा है. हालांकि, आमिर खान का पर्सनल कैरियर उतना अच्छा साबित नहीं हो पाई है. आमिर खान ने अपने पर्सनल लाइफ में दो शादियां की हैं और दोनों पत्नियों को आमिर ने तलाक दे दिया.

इतना ही नहीं इन दिनों खबर यह आ रही है कि आमिर खान के भांजे इमरान खान जो कि बॉलीवुड के अभिनेता है यह भी अपनी पत्नी अवंतिका मलिक को तलाक देने जा रहे हैं. जी हां खबर यह आ रही है कि इन दोनों के रिश्तो के बीच काफी ज्यादा खटास आया गया है. जिसके बाद से इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक लेने का फैसला कर लिया है. हालांकि, रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इमरान खान साउथ इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में नजर आ रहे है और यही कारण है कि उनकी पत्नी अवंतिका मलिक उन से तंग आकर तलाक लेने का फैसला कर चुकी हैं.

इमरान खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी और इसके बाद इमरान खान ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया. हालांकि, इमरान खान को बॉलीवुड में उतना ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं हुआ और फिर क्या था इमरान खान ने बॉलीवुड में एक्टर नहीं बल्कि निर्देशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला किया और अब निर्देशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए तैयारियां कर रहे हैं. हालांकि, इसी बीच खबर यह आ रही है कि इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक को तलाक देने जा रहे हैं इसके बाद से फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-शैलेश लोढ़ा ही नहीं, उनसे पहले यह सारे सितारे भी छोड़ कर जा चुके हैं तारक मेहता शो

इस अभिनेत्री के प्यार में आते ही अपनी पत्नी को तलाक देने जा रहें हैं इमरान खान

इन दिनों अभिनेता इमरान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. और यही कारण है कि यह दोनों एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो इमरान खान साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री लेखा वॉशिंगटन के साथ रिश्ते में हैं.

हालांकि, इस बात पर अभी तक अभिनेता इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने खुलकर बातें नहीं की और ना ही अपने रिश्ते के बारे में इमरान खान ने अभी तक लोगों को बताया है. वही इमरान खान और अवंतिका मलिक की तलाक की खबरें आने के बाद से इमरान खान के साथ साथ इनकी पत्नी काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं. इस खबर के आने के बाद से इमरान खान के फैन काफी ज्यादा दुखी लग रहे हैं.

यह भी पढ़े-तारक मेहता शो के भिड़े भाई की हुई मौत? जानिए क्या है पूरी है सच्चाई