इन दिनों बॉलीवुड से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं .जहां एक तरफ बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट रही है तो वहीं बॉलीवुड के सितारों की पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है. बॉलीवुड से लगातार तलाक की खबरें आ रही हैं. अभी हाल ही में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए मुंबई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी.

अभी इस खबर को बीते हुए ज्यादा समय भी नहीं हुआ कि आमिर खान के भांजे इमरान खान ने भी अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है. जिसके बाद से यह खबर सुनने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं और बार-बार यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर बॉलीवुड को क्या गया है. ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में सिर्फ तलाक ही हो रहा है. बॉलीवुड में नई नई शादीयां भी देखने को मिल रही हैं.

यह भी पढे़े-हेरा फेरी 3 के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करने वाले हैं परेश रावल, कहा पैसे के अलावा इस फिल्म को लेकर कोई खुशी नहीं

हाल ही में कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने भी एक दूसरे के साथ शादी किया था. तो वहीं बीते दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी एक दूसरे के साथ शादी के सात फेरे लिए थे. हालांकि, आज के इस लेख में हम आपको आमिर खान के भांजे इमरान खान के बारे में बताने वाले हैं कि आखिर इमरान खान अपनी पत्नी को तलाक क्यों देने जा रहे हैं. क्या वजह है कि इमरान अपनी पत्नी के साथ तलाक लेने का फैसला कर लिए हैं ?

नाकाम रही रिश्ते बचाने की कोशिश

इमरान खान बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से किया था. इसके अलावा इमरान खान ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया. हालांकि, यह बॉलीवुड में उतने ज्यादा सफल अभिनेता नहीं बन पाए. इमरान खान ने साल 2011 में अवंतिका मलिक के साथ अपनी शादी रचाई थी. इतना ही नहीं शादी के बाद यह दोनों पति पत्नी एक बेटी के माता-पिता भी बने थे.

उनकी बेटी का नाम इमारा है. हालांकि, अब इमरान खान और अवंतिका मलिक एक दूसरे के साथ तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं. इमरान और अवंतिका के बीच काफी समय से खटास चल रहा था ऐसे में अवंतिका ने अपना रिश्ता बचाने के लिए 24 मई साल 2019 को ही इमरान खान का घर छोड़ दिया था. लेकिन अवंतिका मलिक और इमरान खान अपने रिश्ते को बचाने में असफल साबित हुए हैं और अब यह दोनों कपल तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं.

यह भी पढे़े-अब यह ऐक्टर कहने जा रहा है तारक मेहता शो को अलविदा? शूटिंग पर भी आना कर दिया है बंद