बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म द बिग बुल से अपना डिजिटल डेब्यू करती नजर आई थीं. इस फिल्म में इलियाना ने एक जुझारू पत्रकार की भूमिका निभाई थी जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ मिली. इलियाना इस फिल्म में अपने काम को मिल रही सराहना पर काफी खुश हैं लेकिन उन्होंने कुछ अफवाहों को लेकर अपना दर्द भी जाहिर किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में इलियाना ने अपने बारे में उड़ी फेक खबरों पर बात की. उन्होंने कहा, ऐसी कई अफवाहें हैं जिन्हें सुनकर मेरा दिल दुख जाता है जैसे एक रिपोर्ट में कहा गया कि मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने ऍबोर्शन करा लिया. ऐसे बातें सुनकर लगता है कि भगवान लोग ऐसी बातें कैसे लिख देते हैं.

इसके बाद मैंने अपने बारे में एक और अफवाह सुनी कि मैंने सुसाइड कर लिया है, बेहद दुख हुआ. कहा गया कि मैंने सुसाइड कर लिया लेकिन किसी तरह मेरी नौकरानी ने मुझे बचा लिया.मैं आपको बता दूँ कि मेरे घर में कोई नौकरानी है ही नहीं और ना ही मैंने सुसाइड किया, मैं ज़िन्दा हूं और ऐसी बातें लिखने का कोई सेंस नही है. मुझे समझ नहीं आता कि ऐसी घटिया बातें शुरू कौन करता है.


आपको बता दें कि 2018 में भी ऐसी खबरें आई थीं कि इलियाना अपने तब के ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के बच्चे की मां बनने वाली है लेकिन उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी और बताया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं. इलियाना और एंड्रयू का अब ब्रेकअप हो चुका है. आपको बता दें कि इलियाना ने 2012 में फिल्म बर्फी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी थे. इसके बाद वह फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो और रुस्तम जैसी फिल्मों में नजर आईं. बड़े पर्दे पर इलियाना की आखिरी फिल्म पागलपंती थी जो कि 2019 में रिलीज हुई थी.


बॉलीवुड में आने से पहले इलियाना का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम था. उन्होंने पोकरी, जलसा और किक जैसी साउथ की फिल्मों में काम किया था. एक इंटरव्यू में इलियाना ने कहा कि साउथ की तरह उन्हें बॉलीवुड में भी ज्यादा फिल्मों में काम करना चाहिए था लेकिन इसमें वो पीछे रह गईं. अब वो अपनी इस रणनीति को बदलकर ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम करेंगी.