नवाज़ुद्दीन सिद्धकी बॉलीवुड के बेहद ही टैलेंटेड और शानदार अभिनेता माने जाते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत मेहनत किया है जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में यह मुकाम हासिल हुआ है. आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन एक समय ऐसा था जब इन्हें इंडस्ट्री में कोई किसी काम के लिए पूछता भी नहीं था. काफी ज्यादा स्ट्रगल करने के बाद से नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को बॉलीवुड में आज इतनी अच्छी पहचान मिल सकी है. जिसके बाद पूरे देश में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी ज्यादा लोकप्रिय है.

आपको बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी बॉलीवुड के बाद एक टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं और इनकी एक्टिंग हर किसी को पसंद आती है. कद काठी के हिसाब से भले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों को पसंद नहीं आते हैं. लेकिन इनकी एक्टिंग को देखकर लोग इनके दीवाने हो जाते हैं. आपको बता दें किइन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 आने वाली है. जिसके प्रमोशन में नवाजुद्दीन सिद्दकी काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं और इसी दौरान नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने पुराने स्ट्रगल वाले दिन को बयां कर दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि पहले मैं जहां भी जाता था.

यह भी पढ़े-बोलो जुबा केसरी एक विमल गाथा, अक्षय कुमार को मिला उनके अगली फिल्म के टाइटल का सजेशन

वहां लोग मुझे कहते थे कि तुम एक्टर की तरह नहीं दिखते हो और मुझे कोई भी काम नहीं मिलता था. इतना ही नहीं लोग कहते थे कि तुम एक्टर्स की तरह बिल्कुल भी नहीं दिखते हो तुम्हारी तरह एक्टर्स नहीं होते हैं. तुम अपना टाइम खराब मत करो और यही कारण है कि नजदीकी एक ऑफिस से दूसरे ऑफिस तक सिर्फ चक्कर काटते रहते थे. आपको बता दें कि यह एक-दो दिन तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नहीं किया था. बल्कि उन्होंने यह काम 10 साल तक किया था. हालांकि कहते हैं ना कि आपकी मेहनत कभी ना कभी सफलता दिला कर ही रहती है और आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने दम पर सफल हो गए हैं.

इतना ही नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा कि जब वो टीवी शोज में काम मांगने के लिए गए तो उनसे कहा गया कि वह उन्हें कास्ट नहीं कर सकते हैं. क्योंकि उन्हें कास्ट करने के के बाद उनका नुकसान हो जाएगा. उन्हें ज्यादा लाइटे लगाने पड़ेंगी. जिसके वजह से उनका समय खराब हो जाएगा और तो और उनको रोज एक एपिसोड भेजना पड़ता है. लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कास्ट करने के बाद उन्हें 1 एपिसोड को बनाने के लिए डेढ़ दिन से ज्यादा का वक्त लग जाएगा. ऐसे में उनका नुकसान हो जाएगा. हालांकि, आजकल टीवी शोस से अक्सर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ऑफर आते रहते हैं लेकिन यह अपने बिजी शेड्यूल के वजह से कभी-कभी इनके ऑफर को ठुकरा भी देते हैं.

यह भी पढ़े-केजीएफ 2 की तारीफ करने से नहीं थक रहे संजय दत्त, कहा इस फिल्म ने मुझे मेरी क्षमता याद दिला दी