इन दिनों सोशल मीडिया पर सौरभ शुक्ला का एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी ज्यादा हंस रहे हैं और अक्षय कुमार को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल बॉलीवुड के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार हाल ही में विमल का ऐड करते हुए नजर आए थे और उसके बाद से लोगों ने इन्हें रोल करना शुरू कर दिया था.

इसी बीच सौरभ शुक्ला का एक फेसबुक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा था दरअसल, इस फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि अगर RRR और KGF 2 जैसी फिल्में बनाओगे तो हमारे लौंडे विमल ही बेचेंगे. आपको बता दें कि सौरव शुक्ला के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खूब जा धमाल मचाया था. लेकिन क्या आपको पता है यह पोस्ट सच में सौरभ शुक्ला का ही है इस पोस्ट की सच्चाई को आगे हम आपको इस लेख के जरिए बताने वाले है. दरअसल, सौरव शुक्ला के इस फेसबुक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं.

यह भी पढ़े-जब रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट को लेकर कर दिया कमेंट, भरी महफिल में मारने लगी अनुष्का शर्मा

लेकिन जब इस फेसबुक पोस्ट के बारे में सौरव शुक्ला से बात किया गया तो सौरव शुक्ला ने साफ साफ मना कर दिया. दरअसल, सौरव शुक्ला का कहना है कि उन्होंने आरआरआर और KGF 2 को लेकर कोई कमेंट ही नहीं किया है. इतना ही नहीं उन्होंने विमल एडवर्टाइजमेंट को लेकर भी कोई भी बात नहीं किया है. आपको बता दें कि सौरव शुक्ला का फेसबुक पोस्ट जो इस समय वायरल हो रहा है वह फर्जी फेसबुक पोस्ट है. उसको सौरभ शुक्ला ने नहीं लिखा है बल्कि उनके नाम पर किसी और ने लिख कर वायरल कर दिया है.

आपको बता दें कि सौरभ शुक्ला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहली बात तो मैंने लिखा ही नहीं है और दूसरी बात कि मेरी यह भाषा ही नहीं है. जो लोग मुझे जानते हैं उन लोगों को पता है कि मैं ऐसी भाषा का उपयोग करता ही नहीं हूँ. आपको बता दें कि सौरभ शुक्ला ने कहा कि मुझे इस बात का बहुत ज्यादा दुख है कि ऐसी चीजों की वजह से लोग पर्सनली हर्ट हो जाते हैं. सौरभ शुक्ला ने आगे कहा कौन है इसके पीछे मैं नहीं जानता लेकिन यह बहुत दुखद घटना है.

यह भी पढ़े-लोगों उम्मीदों से भी ज्यादा आगे निकल गई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2