बिग बॉस फेम माईशा अय्यर और ईशान सहगल का प्यार तो शो के शुरुआत से ही दिखने लगा था. शो में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई थी. दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से फैन्स को खूब मनोरंजित किया. शो के अंदर कई बार दोनों इस हद तक रोमांटिक होते नज़र आए कि उन्हें याद ही नहीं रहा कि दोनों एक शो का हिस्सा है और शो में कैमरे भी लगे हैं और उन कैमरों में सब रिकॉर्ड भी हो रहा है.

वहीं इस बार दोनों एक होटल के कॉरिडोर में बहुत ज्यादा रोमेंटिक होते नज़र आए. दोनों एक बार फिर अपने इस रोमांस को लेकर फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. जैसे शो में दोनों एक दूसरे के ऊपर प्यार दिखाते नज़र आए वैसे ही शो के बाहर भी दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई.

दोनों खुले आम एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे है. ऐसा ही दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक होटल के कॉरिडोर में काफी रोमंटिक होते नज़र आ रहे हैं और इस वीडियो को खुद माईशा ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. माईशा का शेयर किया हुआ ये विडीओ फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वीडियो में दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार साफ दिखाई दे रहा है. शो के बाहर भी फैन्स को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)

इस विडीओ में शुरुआत में दोनों एक दूसरे के हाथ पकड़े नज़र आ रहें हैं और धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और ईशान धीरे धीरे बेहद रोमेंटिक होते जा रहे हैं. इस वीडियो में माईशा ने लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं जबकि ईशान ने ब्लैक कलर में नज़र आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहें हैं.

बिग बॉस 15 के शुरुआत में लोगों ने कहा था कि ऐसी लव स्टोर हर साल नज़र आती हैं और शो के खत्म हो जाने के बाद ये लव स्टोरियां कहां गायब हो जाती हैं पता भी नहीं चलता है लेकिन इस बार माईशा और ईशान के केस में ऐसा नहीं हुआ दोनों शो के बाद भी एक दूसरे के ऊपर अपना प्यार लुटा रहें हैं.