बिग बॉस 15 में हमें सबसे पहली लव स्टोरी इशान सहगल और माइशा अय्यर के बीच देखने को मिल रही है. दोनों के बीच शो के शुरआत से ही एक अच्छा रिश्ता देखने को मिला है. शुरुआत से दोनों एक दूसरे को खूब सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं, और फैन्स दोनों को ही एक कपल के तौर पर देख रहे हैं. शो मे अक्सर दोनों रोमांटिक अंदाज़ मे दिखाई देते हैं.

लेकिन वहीं अब दोनों के रिश्ते मे दरार आती दिखाई दे रही है. ईशान की सेक्सुअलिटी पर उठ रहे सवालों से माइशा को ईशान पर शक हो रहा हैं और उन्हें लग रहा हैं की ईशान बाईसेक्सुअल हैं. शो मे दिखाया जाता हैं सुबह के टाइम दोनों गार्डन में बैठे हुए बात करते नज़र आते हैं. माइशा ईशान से पूछती हैं कि तुमने कहा था शो के बाद उन्हें उनके बारे मे कुछ सुनने को मिलेगा. इस पर ईशान जवाब देते हैं यही की वो उनके लिए एक अच्छे इंसान हैं.

फिर ईशान अपने एक दोस्त का जिक्र करते हुए कहते है कि उनकी एक दोस्त हैं जिसने उनकी छवि बिगाड़ने की पूरी कोशिश की थी. मेरा उसके साथ कोई लेना देना नहीं था मैं बस उसके साथ यूँ ही खेल रहा था. ईशान माइशा को आगे बताते है कि उस इंसान ने उन्हें धमकी दी थी की उन्हें कहीं काम नहीं मिलेगा और बिग बॉस मे आने से पहले भी उसने मेरे बारे में बहुत गलत-सलत लिखवाया था.

मुझे इंडस्ट्री मे बने रहने के लिए मजबूरन उसकी बात माननी पड़ी ताकि मेरा काम ना छूटे. मैं बाईसेक्सुअल नहीं हूँ? क्या तुम्हें लगता हैं मैं बाईसेक्सुअल हूँ? इसी बात को आगे बढ़ाते हुए ईशान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का जिक्र किया. ईशान ने कहा कि मुझे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने का वक़्त नहीं मिलता था. एक रात चीज़ें कन्ट्रोल से बाहर हो गई और हमारी खूब लड़ाई हुई. फिर उसने मुझसे कहा कि देखते हैं अब कौन तुम्हें इंडस्ट्री मे काम देता हैं इसी के चलते उसने मेरे बारे गलत अफवाहें उड़ाना शुरू कर दी थी.