बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक पिछले काफी समय से दोनों खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. दरअसल अभी हाल ही में दोनों को एक दूसरे के साथ किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकालते हुए स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों खूब सुर्खियों में है.

बता दें दोनों के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, वहीं जब ये दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्पॉट हुए उस दिन ये एक दूसरे के साथ डिनर डेट पर गए थे. गौरतलब है कि जब ये दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया तब कार बैठी पलक तिवारी मीडिया के कैमरों से अपना मुँह छुपाते नज़र आए थे. वहीं दूसरी ओर इब्राहिम अली खान मुस्कराते हुए बिल्कुल नॉर्मल बिहेव कर रह रहे थे.

यह भी पढ़ें – बेटी पलक के साथ मां श्वेता तिवारी ने किया बेहद ही शानदार डांस, देखें वीडियो-

वहीं अब खबर आ रही है कि इन दोनों की ये फर्स्ट टाइम स्पॉट डिनर डेट आखिरी बन चुकी है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके करीबी करीबी सूत्र की माने तो दोनों ने एक दूसरे के साथ स्पॉट होने के बाद अब तक एक दूसरे से कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया है. बॉलीवुड लाइफ की सूत्र के अनुसार एक दूसरे के साथ स्पॉट होने के बाद पलक ने कैमरे पर जैसा बिहेव किया वो इब्राहिम को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

सूत्र की माने तो इस घटना से इब्राहिम को काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी. वहीं जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब ये ये वीडियो देख पलक को भी इंबैरेस लगा. वहीं इस घटना के बाद से दोनों एक दूसरे के संपर्क में नहीं है. हालंकि दोनों के बीच जो कुछ भी चलने की उम्मीद खबरों में जताई जा रही थी, वो अभी तक चल रही है या फिर खत्म हो चुका है ये आने वाले समय में ही मालूम पड़ेगा.

यह भी पढ़ें – पलक तिवारी के साथ ठुमके लगते नज़र आए सलमान, बेटी और सलमान को देख श्वेता ने दिया ऐसा रिएक्शन