रोहित शेट्टी बॉलीवुड के काफी पॉपुलर फिल्ममेकर है. रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. रोहित शेट्टी बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर होने के साथ-साथ काफी हैंडसम भी है. रोहित शेट्टी कई शानदार शानदार फिल्में बना चुके हैं. हालांकि, रोहित शेट्टी अपने शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं और हर साल रोहित शेट्टी अपने इस शो का नया नया सीजन लेकर आते रहते हैं और इस सीजन में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स को रोहित कई खतरनाक खतरनाक चैलेंज देते हैं और यह कंटेस्टेंट इन चैलेंज को पूरा करते हैं.

हालांकि, कई बार तो ये चैलेंज इतने खतरनाक होते हैं कि लोग देखकर हैरान हो जाते हैं और तो और लोगों के रोंगटे तक खड़े हो जाते हैं. रोहित शेट्टी का यह शो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहता है और यह शो टीआरपी के मामले में भी काफी आगे रहता है. रोहित शेट्टी अपने शो खतरों खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, इस शो में टीवी के दुनिया के कई पापुलर सितारे नजर आ रहे हैं और इन सितारों को रोहित शेट्टी काफी खतरनाक खतरनाक स्टंट दे रहे हैं.

यह भी पढ़े-भरी महफिल में राखी सावंत को किस करने से लेकर स्टेज पर डॉक्टर को थप्पड़ जड़ने तक, कुछ ऐसी है मीका सिंह की कंट्रोवर्शियल लाइफ़

हाल ही में रोहित शेट्टी के शो खतरों खिलाड़ी सीजन 12 का एक प्रोमो वीडियो लॉन्च हुआ है और यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में टीवी के दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री सृति झा नजर आ रही हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का यह प्रोमो वीडियो इस समय काफी तेजी से चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, इस वीडियो में सृति झा अपने गर्दन में अजगर को लपेटे हुए नजर आ रही हैं और तो और अपने गर्दन में अजगर लपेटकर सृति झा मगरमच्छ को किस कर रही है. इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के इस प्रोमों वीडियो को अभी तक साढ़े चार लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और इस वीडियो को देखने के बाद से लोग सृति झा की खूब ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि सृति झा ने काफी खतरनाक स्टंट किया है. आपको यहां यह भी बता दें कि इस प्रोमो वीडियो में सृति झा एक शानदार लाइन बोलते हुए नजर आ रही हैं और इस लाइन को सुनने के बाद से काफी ज्यादा हंसने वाले रिएक्ट कमेंट बॉक्स में देखने को मिल रहे हैं. दरअसल, इस प्रोमों वीडियो में सृति झा कहती हैं कि खतरों से खेलने की मेरी थी एक विश थी इसीलिए कर रही हूं क्रोकोडाइल को किस. बता दें कि सृति झा का यह प्रोमो वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग इनकी हिम्मत को देखकर इनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-झूलें पर बैठकर अवनीत कौर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देखकर फैंस हुए पागल