सोहेल खान और सीमा सचदेव के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर अलग ही तरह का माहौल बना दिया है. जबसे सोहेल खान और सीमा सचदेव के तलाक की खबरें आई है. तब से ही फैंस को इन खबरों पर यकीन नहीं हो रहा है. आ रही खबरों के मुताबिक इन दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी है. जैसे ही कोर्ट इस अर्जी को स्वीकार करेगा वैसे ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो जाएंगे. जब से इन दोनों के तलाक की खबरें आई है तब से ही अलग-अलग तरह की बातें सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा चल रही हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वजह से टूटा है और इन दोनों के रिश्ते में हुमा कुरैशी ने ही दस्तक दी है.

हुमा कुरैशी

आपको बता दें कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि शादी के कुछ सालों बाद ही सोहेल खान की जिंदगी में हुमा कुरैशी की एंट्री हो गई थी. और हुमा कुरैशी पर सोहेल खान जान लुटाने लगे थे और यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी थे. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. कहा जाता है कि एक बार सोहेल खान का जन्मदिन मनाने के लिए हुमा कुरेशी उनके फार्म हाउस पर भी पहुंच गई थी और वहां पर उन्होंने काफी वक्त बिताया था. यह तो हर कोई जानता ही है सोहेल खान और सीमा सचदेव ने साल 1998 में हिंदू रीति रिवाजों से आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. उस समय इस शादी को लेकर दोनों के परिवार वाले भी नाराज थे.

यह भी पढ़े-महेश बाबू के पक्ष में आईं कंगना रनौत, कहा वाकई में बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता

दोनों के अलग होने के पीछे था हुमा कुरैशी का हाथ, रिपोर्ट्स

हालांकि बाद में इस शादी को दोनों परिवारों ने मंजूरी दे दी थी और फिर इन दोनों का रिश्ता बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हो गया था, और यह दोनों पावर कपल के रूप में जाने जाते थे. लेकिन अब 24 साल बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं और इनके अलग होने की वजह कई रिपोर्ट्स में हुमा कुरेशी बताई जा रही है.

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान सीमा सचदेव ने कहा था कि जब उन्हें पता चला कि सोहेल का हुमा कुरैशी के साथ रिलेशनशिप चल रहा है तो वह इसकी पड़ताल करने के लिए फार्म हाउस पर पहुंच गई थी. लेकिन वहां पर उन्हें हुमा कुरेशी नहीं मिली थी जब उनको यह खबर मिली तो वह काफी ज्यादा घबरा गई थी.

यह भी पढ़े-महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने तोड़ा ‘पुष्पा का रिकॉर्ड, फायर को बना दिया फ्लावर, देखें टॉप 10 साउथ की ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट