बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और अभिनेत्री सबा आजाद अपना 37 वा जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन भी उन्हें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ अलग अंदाज में बर्थडे विश करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर ऋतिक ने सबा आजाद के लिए एक रोमांटिक भरा पोस्ट लिखा जो इस समय इंटरनेट के गलियारों में काफी चर्चा में है.

ऋतिक ने लिखा प्यार भरा नोट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से सभा की एक तस्वीर को शेयर करते हुए रोमांटिक अंदाज में पोस्ट लिखा ऋतिक ने लिखा आप की लय, आप की आवाज, आपका ग्रेस, आप का दिल.और ओह, वह पागलपन भरा दिमाग… मोशन गर्ल में राग.यही आप हैं. एक ऐसी इंसान जो अजीबो-गरीब भी है नटखट भी. तुम्हारा होना, तुम्हारी मौजूदगी के लिए धन्यवाद 1/11/2022 को जन्मदिन की बधाई.

फैंस भी हो रहे हैं खुश
ऋतिक के साथ उनके फैंस भी सबा आजाद के बर्थडे पर काफी खुश नजर आते हुए दिखाई दिए. फैंस सबा आजाद को इमोजी के साथ बर्थडे विश करते हुए नजर आ रहे हैं.वही ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने भी सबा आजाद को बर्थडे विश करते हुए नजर आईं. उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थडे सब्जी सबा आजाद इसके साथ उन्होंने सबा की यूरोप ट्रिप वाली तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे सुंदर सबा.

यह भी पढे़ कुछ ऐसा होगा फिल्म KGF 3 की स्टार कास्ट, Hrithik Roshan भी निभाएंगे यह किरदार

एक साथ देखे गए थे ऋतिक
गौरतलब है कि रितिक और सबा आजाद बीते दिनों अली फजल और ऋचा चड्ढा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे. जहां पर इन दोनों जोड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. जानकारी के लिए बता दें कि रितिक और उनकी पत्नी सुजैन खान के बीच साल 2014 में तलाक हो गया था. और अब रितिक रोशन सब आजाद के साथ अपनी जिंदगी की दूसरी पारी शुरू करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढे़ पहली बार रेड कार्पेट पर एक साथ नजर आए Hrithik Roshan और Saba azad, karan की पार्टी में दिखे साथ