बॉलीवुड के शानदार अभिनेता ऋतिक रोशन अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो काफी स्टाइलिश अभिनेता माने जाते हैं. ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि आज ऋतिक रोशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. ऋतिक रोशन अपने जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेहतरीन बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं. ऋतिक रोशन की बॉडी को देख कर लड़कियां इनके ऊपर फिदा रहती हैं.

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आते हैं. ऋतिक रोशन अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरतें हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने सुजैन खान के साथ अपनी शादी रचाई थी. यह दोनों कपल्स उस समय एक दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते थे और अक्सर इन दोनों कपल्स की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में होती थी. जिसको लेकर इन दोनों कपल्स ने खूब ज्यादा सुर्खियां बटोरा था.

हालांकि बाद में इन दोनों में कहासुनी होना शुरू हो गया जिसके बाद से फिर दोनों एक दूसरे से तलाक ले लिया. ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. तलाक के बाद भी ये दोनों सितारे एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. दरअसल ये दोनों सितारे दो बच्चों के माता-पिता हैं. इनके बड़े बेटे का नाम रेहान है तो वह छोटे बेटे का नाम रिदान है.

यह भी पढ़ें – ऋतिक रोशन फिर से करने जा रहे हैं शादी, इंडिया की सबसे खूबसूरत डॉक्टर बनने वाली है उनकी वाइफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

हाल ही में अभिनेत्री सुजैन खान ने अपने बड़े बेटे रेहान का 16 वां जन्मदिन मनाया है और इस दौरान की कुछ तस्वीरें सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन भी अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. वही बात करें इनके बड़े बेटे रेहान की तो रियान देखने में इतना बेहतरीन लग रहा है कि वह अपने स्टाइलिश लुक के आगे अपने पिता ऋतिक रोशन को भी मात दे रहा है. वही बात अरे छोटे बेटे रिदान की तो रिदान भी अपने स्टाइलिश लुक और खूबसूरती के आगे अपने पिता ऋतिक रोशन को मात दे रहा है. आपको यहां यह भी बता दे कि भले ही सुजैन खान और ऋतिक रोशन का तलाक हो चुका है लेकिन इन दोनों के रिश्ते में आज तक कोई खटास नहीं देखी गई है. जब भी बात इन दोनों के बच्चों की होती है तो यह दोनों एक हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें – ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इस शख्स के साथ गुजार रही हैं अपना वक़्त, सामने आई तस्वीरें