बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन दिखने में काफी हैंडसम लगते हैं. ऋतिक रोशन एक्शन अभिनेता के तौर पर भी इंडस्ट्री में पहचान रखते हैं. ऋतिक ने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में की हैं और इनके बेहतरीन एक्शन को देखकर लोग इनके फैन बन गए हैं. बात करें ऋतिक रोशन के फैन फॉलोइंग की तो सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन को काफी लोग फॉलो करते हैं. ऋतिक रोशन ने अपने प्रोफेशनल लाइफ में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और ऋतिक रोशन का प्रोफेशनल लाइफ काफी बेहतरीन रहा है.

वहीं बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो इन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में सुजैन खान के साथ शादी रचाई थी. जिससे इनके दो बच्चे भी हैं. हालांकि, बाद में सुजैन खान और इनके रिश्ते में खटास आने लगे जिसके वजह से सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया और इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और यह अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. तलाक के बाद सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना जीवन खुशी खुशी जी रहे हैं तो इधर ऋतिक का भी नाम 17 साल छोटी सबा आजाद के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि, अब यह रिश्ता कंफर्म हो गया है.

दरअसल, सबा आजाद और ऋतिक रोशन काफी समय से एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं. कभी एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले हुए एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं तो कभी डिनर डेट पर ऐसे में फैंस लगातार यह कयास लगा रहे थे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन इन दोनों सितारों ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की बात को स्वीकार नहीं किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

यह भी पढ़ें – सबा आज़ाद के साथ गोवा में समय बिता चुके हैं ऋतिक रोशन, दोनों कर रहे हैं एक दूसरे को डेट!

लेकिन हाल ही में सबा आजाद ने एक पोस्ट शेयर किया था और इस पोस्ट में आजाद ने अपनी अपकमिंग फिल्म मिनिमम की घोषणा की है और इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हां हां तुम इसमें बहुत शानदार नजर आओगी.. उई उई..! इस पर सबा आजाद ने रिप्लाई देते हुए लिखा है कि हा हा, फिंगर्स क्रॉस्ड मॉन अमॉर जिसका मतलब होता है मेरे प्यार. इस कमेंट को देखने के बाद से लोगों को यह बात कंफर्म हो गया कि यह दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, अभी भी इन दोनों सितारों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिलेशनशिप की घोषणा नहीं की है.

यह बी पढ़ें – ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को छोटे कपड़े पहनना पड़ गया भारी, हाथों से छुपाने लगी इज्जत