एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का आज (1 मई) जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर हम आपको विराट (Virat Kohali) और अनुष्का की उस लव स्टोरी के बारे में बताएंगे जो कहीं ना कहीं एक विज्ञापन की शूटिंग से शुरू हुई थी. जी हां, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ना शुरू हुईं जो जल्द ही प्यार और फिर शादी तक पहुंच गई थीं.

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि उस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान विराट ने मज़ाक-मज़ाक में कुछ ऐसा कह दिया था जो अनुष्का को पसंद नहीं आया था. जी हां, विराट ने खुद एक बार किसी इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. विराट के अनुसार, वह इस विज्ञापन की शूटिंग को लेकर नर्वस थे ऊपर से उन्हें अनुष्का के साथ शूट करना था जो उन्हें कहीं ना कहीं और नर्वस कर रहा था. कहते हैं कि सेट्स पर जब अनुष्का आईं तो अपनी इस नर्वसनेस को दूर करने के लिए विराट कोहली ने एक जोक क्रैक कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का विज्ञापन की शूटिंग के लिए हाई हील्स पहनकर आई थीं. साथ ही उनकी हाइट भी काफी लग रही थी. ऐसे में विराट ने मज़ाक-मज़ाक में अनुष्का से कहा कि आपको इससे ज्यादा हील्स नहीं मिलीं ?. कहते हैं कि विराट का यह जोक अनुष्का को सही नहीं लगा था और उन्होंने झट से विराट से गुस्से में कहा ‘एक्सक्यूज़मी’ !. कहते हैं विराट को यह बात समझते देर नहीं लगी कि उन्होंने कुछ गड़बड़ कर दी है. बहरहाल, कहते हैं कि इस विज्ञापन शूट के बाद अनुष्का और विराट अच्छे दोस्त बन गए थे.

यहां तक की अनुष्का ने जल्द ही विराट को अपने घर पर भी बुलाया था और इस बात ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 में इटली में भव्य शादी की थी जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों को बुलाया गया था. विराट-अनुष्का इसी साल पेरेंट्स बने हैं और उनके घर एक प्यारी से बिटिया का जन्म हुआ है जिसके नाम उन्होंने वामिका रखा है.