बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह एक पुराना वीडियो है जिसमें एक्ट्रेस फरीदा जलाल एक टॉक शो में शाहरुख़ खान का इंटरव्यू ले रहीं हैं, इस दौरान शाहरुख़ संडे की अपनी दिनचर्या के बारे में उन्हें बताते हैं. शाहरुख़ खान इस दौरान यह भी बताते हैं कि उनकी वाइफ गौरी (Gauri Khan) किस बात के चलते उनके ऊपर सबसे ज्यादा गुस्सा होती हैं.

शाहरुख़ खान के अनुसार, वो शनिवार को देर तक काम करते हैं और संडे को देर से उठते हैं. शाहरुख़ खान की मानें तो वो संडे को नहाना बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं. जिसकी वजह से अक्सर गौरी उनसे काफी नाराज़ हो जाती हैं. शाहरुख़, फरीदा जलाल से इस टॉक शो के दरमियान यह भी बताते हैं कि वो रूठी हुईं गौरी को कैसे मनाते हैं.

शाहरुख़ अपनी वाइफ गौरी की तरफ प्यार से देखते हुए कहते हैं कि तुम आज बहुत सुंदर लग रही हो, जिसके बाद गौरी भी शाहरुख़ को कहती हैं कि तुम आज बहुत थके हुए लग रहे हो. किंग खान की मानें तो वो संडे के दिन अपने पालतू डॉग को नहलाते हैं, कोल्डड्रिंक पीते हुए फ़िल्में देखते हैं, शाम को गौरी के साथ किसी क्लब में जाकर खूब डांस करते हैं और वापस आकर वो और गौरी साथ मिलकर कोई ना कोई फिल्म ज़रूर देखते हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख़ ने पहली बार गौरी को तब देखा था जब वो महज 14 साल की थीं. यह वाकया दिल्ली का है जहां एक पार्टी के दौरान शाहरुख़ की नज़र गौरी पर पड़ी थी. कहते हैं शाहरुख़ पहली ही नज़र में गौरी को दिल दे बैठे थे. जब किंग खान ने गौरी को पहली बार देखा था तब उनकी उम्र भी महज 19 साल की थी. आपको बता दें कि उस दौर में शाहरुख़ और गौरी कोडवर्ड्स में बात किया करते थे. शाहरुख़ जब भी गौरी को कॉल करते तो अपना नाम शाहीन बताते थे, ऐसा करने से गौरी के घरवालों को कोई शक भी नहीं होता था और शाहरुख़ और गौरी घंटों बात किया करते थे.काफी उतार-चढ़ाव के बाद इनकी शादी हो पाई थी.